ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

सांवरिया सरकार का छठा वार्षिकोत्सव गौशाला में आज, निकलेगी भव्य निशान शोभायात्रा भी

सांवरिया सरकार का छठा वार्षिकोत्सव गौशाला में आज, निकलेगी भव्य निशान शोभायात्रा भी
राजेश कानोडिया, नव-बिहार समाचार, नवगछिया नगर (भागलपुर)। स्थानीय धार्मिक संस्था सांवरिया सरकार का श्री श्याम प्रभु खाटू वाले के चरणों में छठा श्याम वार्षिकोत्सव शुक्रवार को गोपाल गौशाला में मनाया जा रहा है। इसकी सारी तैयारियां पूरी हो चुकी है। 
यह जानकारी देते हुए संस्था के सचिव यश केडिया ने बताया कि इस कार्यक्रम को लेकर प्रातः 8 बजे मारवाड़ी विवाह भवन से श्रीश्याम निशान की भव्य शोभायात्रा निकाली जाएगी। जो नृत्य नाटिका के साथ नगर भ्रमण करते हुए गोपाल गौशाला स्थित वार्षिकोत्सव आयोजन के अलौकिक दरबार में बाबा श्याम के चरणों में अर्पित की जाएगी।

इसके साथ ही गोपाल गौशाला नवगछिया के परिसर में प्रातः 7:30 बजे से बाबा की अखंड ज्योत चालू हो जाएगी। जहां कई सुप्रसिद्ध भजन गायक दोपहर 2 बजे से बाबा के दरबार में अपनी हाज़री लगाने के लिए आ रहे है। 
जिनमें आकाश परिचय गिरिडीह से, आयुष पीयूष सिलीगुड़ी से, युवराज शर्मा नवगछिया से दरबार में पहुंच कर भजनों को बाबा श्याम के चरणों में अर्पित कर श्याम प्रेमियों को भजन गंगा से ओतप्रोत करेंगे। 
वहीं सुप्रसिद्ध भजन सम्राट कंठ करिश्मा संजय मित्तल भी कोलकाता से इस दरबार में अपने भाव भरे भजनों से बाबा श्याम को रिझायेंगे तथा अपने भावों के माध्यम से श्याम प्रेमियो को बाबा श्याम के दर्शन भी कराएंगे।