ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया में दिनदहाड़े दस लाख से ज्यादा की लूट, एक घायल

नव-बिहार न्यूज नेटवर्क (NNN), भागलपुर। बिहार के पुलिस जिला नवगछिया अंतर्गत भवानीपुर ओपी क्षेत्र में सोमवार को दिनदहाड़े अपराधियों ने भगवान पेट्रोल पंप के एक कर्मचारी को गोली मारकर उसके पास से दस लाख 33 हजार रुपये लूट लिए। घटना में पंप मालिक कहलगांव निवासी रंजीत गुप्ता सहित एक अन्य कर्मचारी बाइक दुर्घटनाग्रस्त होने से जख्मी हो गए। दो बाइक पर सवार चार नकाबपोश अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया।

पंप मालिक ने बताया कि वे अपने पंप कर्मी ओपी क्षेत्र के ही साहपुर निवासी अजय साह के साथ बाइक से रुपये जमा करने यूकों बैंक की नारायणपुर शाखा में जा रहे थे। मैं बाइक चला रहा था और अजय झोले में रुपये लेकर पीछे बैठा था। साथ में दूसरी बाइक पर एक और पंपकर्मी साहपुर का ही बंटी उर्फ अभिनंदन भी आ रहा था। तीनों लोग पंप से एक साथ दोपहर ढाई बजे निकले थे। पंप से निकलकर ज्योंही एनएच-31 पर चढ़कर आगे बढ़ा। तभी दो बाइक पर सवार चार नकाबपोश अपराधियों ने बाइक को धक्का मारकर नीचे गिरा दिया। हथियार तान दिए और रुपये से भरा झोला मांगने लगे। तब तक दूसरा पंप कर्मी बंटी आ गया। इससे पहले कि वह हमलोगों की मदद करता अपराधियों ने उसे गोली मार दी। इसके बाद सभी अपराधी अजय के हाथ से झोला छीन कर हवाई फायरिंग करते हुए भवानीपुर ओपी के सामने से होते हुए वीरवन्ना की ओर भाग निकले।

भवानीपुर ओपी की पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। इसके बाद पंप पर जाकर वीडियो फुटेज को भी खंगाला। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।