ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया एएसआई का बेटा ही निकला भागलपुर की डकैती का मास्टर माइंड

नव-बिहार न्यूज नेटवर्क (NNN), नवगछिया/भागलपुर : स्थानीय तिलकामांझी थानाक्षेत्र के न्यू शिवपुरी कॉलोनी में 17 अगस्त को दिनदहाड़े सेल्स टैक्स अधिकारी रीता सिंह के घर हुए डकैती मामले का
पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। इस मामले का मास्टर माइंड नवगछिया में तैनात एएसआइ ओमप्रकाश ठाकुर का पुत्र ब्रजेश कुमार निकला है। उसके अलावा अलीगंज का सौरभ साह उर्फ कुंदन साह और मुंदीचक का आकाश कुमार डकैती में शामिल था, जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है। यह जानकारी एसएसपी मनोज कुमार ने सोमवार को प्रेसवार्ता में दी।
एसएसपी मनोज कुमार के अनुसार डकैती में शामिल तीन अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जबकि छह अन्य आरोपित फरार हैं। गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने घटना को अंजाम देने के लिए प्रयुक्त बाइक के अलावा लूटे गए रुपये से खरीदी गई दो लाख मूल्य की एक मोटरसाइकिल और मोबाइल फोन भी बरामद किए हैं। घटना के दो दिन बाद पुलिस ने एएसआइ पुत्र ब्रजेश कुमार को हिरासत में लिया था। मगर जांच के बाद उसे छोड़ दिया गया था। लेकिन बाद में कनेक्शन ढूंढने में पुलिस को ब्रजेश की संलिप्तता का पता चला। ब्रजेश अपने को एक न्यूज एजेंसी का पत्रकार भी बताता है। उसके बारे में लोगों का कहना है कि वह तथाकथित पत्रकार है।