ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

आज की खास खबरें: मोदी की सभा, केजरीवाल की सुनवाई, गुजरात में ड्रग्स, इंटर की परीक्षा आज से

आज की खास खबरें: मोदी की सभा, केजरीवाल की सुनवाई, गुजरात में ड्रग्स, इंटर की परीक्षा आज से 
नव-बिहार समाचार, भागलपुर। आज की खास खबरों में पीएम नरेंद्र मोदी की चार मई को दरभंगा में जनसभा, सोरेन और केजरीवाल की याचिका पर सुनवाई, गुजरात में पाकिस्तानी नाव में 600 करोड़ की ड्रग्स और इंटर की कंपार्टमेंटल व विशेष परीक्षा  शामिल हैं। 
जानकारी के अनुसार पीएम नरेंद्र मोदी 4 मई को दरभंगा में जनसभा करेंगे। मौके पर मुजफ्फरपुर, सहरसा, समस्तीपुर के एनडीए के प्रत्याशी रहेंगे। वहीं, गृह मंत्री अमित शाह सोमवार को झंझारपुर व बेगूसराय में सभा करेंगे।
वहीं झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सोमवार को सुनवाई होगी। सोरेन हाई कोर्ट द्वारा याचिका पर फैसला न देने के खिलाफ कोर्ट पहुंचे हैं। केजरीवाल ने गिरफ्तारी को - चुनौती दी है।
गुजरात में पाकिस्तानी नाव से 600 करोड़ की ड्रग्स जब्त किये जाने की सूचना मिली है। भारतीय तटरक्षकों ने गुजरात में पाकिस्तानी नाव से 600 करोड़ रु. की 86 किलो ड्रग्स जब्त की है। इस मामले में 14 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। गुजरात एटीएस, एनसीबी ने भारतीय तटरक्षक बल के जहाज राजरतन का इस्तेमाल कर यह गिरफ्तारी अभियान चलाया।
इंटर की कंपार्टमेंटल व विशेष परीक्षा आज से शुरू हो रही है। 
बिहार बोर्ड द्वारा आयोजित इंटरमीडिएट विशेष परीक्षा और कंपार्टमेंटल परीक्षा (2024) की परीक्षा 29 अप्रैल से शुरू होगी और 11 मई तक चलेगी। परीक्षा के लिए राज्य में 97 केंद्र बनाए गए हैं। परीक्षा दो पालियों में ली जाएगी।