ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

भाजपा नेता कृष्णा शाही का शव कुएं से बरामद, हत्या की आशंका

गोपालगंज : गोपालगंज में बीजेपी नेता एवं प्रदेश भाजपा व्यवसायी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष कृष्णा शाही का शव कुएं में मिलने के बाद पूरे जिले में सनसनी फैल गई है. पुलिस ने फुलवरिया थाना के
मांझा गांव में एक कुएं से उनका शव मंगलवार को बरामद किया है. भाजपा नेता के हत्या की आशंका जताई जा रही है. शव मिलने से  आक्रोशित लोगों ने कथित आरोपितों के घर पर हमला कर दिया है. मौके पर हथुआ डीएसपी सहित भारी संख्या में पुलिस बल पहुंच कर कैंप कर रहे हैं.
वहीं पुलिस ने इस मामले में चार महिला सहित बीजेपी नेता के करीबी आदित्य राय को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. जानकारी के मुताबिक हथुआ थाना के चैनपुर पंचायत की मुखिया सांता देवी के पति बीजेपी नेता कृष्णा शाही मंगलवार की शाम फुलवारिया थाना बड़का मांझा गांव में लाल बाबू राय के श्राद्धकर्म में शामिल होने के लिये गये थे. जहां खाने में जहर देकर उनकी हत्या कर देने की बात बताई जा रही है.
सुबह से ही उनके लापता होने की शिकायत पर पुलिस छानबीन में लगी हुई थी. तभी आज दोपहर ढ़ाई बजे उनका शव कुएं से मिलने के बाद क्षेत्र में बबाल मचा हुआ है. भाजपा नेता कृष्णा शाही जिले के मुखर नेता के रूप में जाने जाते थे. उनके पिता की भी हत्या आज से लगभग 20 वर्ष पूर्व कर दी गई थी.
बतादें कि कृष्णा शाही वर्ष 2009 में बसपा के टिकट पर हथुआ विधानसभा से चुनाव लड़ चुके हैं. फिलहाल भाजपा के व्यावसायिक प्रकोष्ट के प्रदेश अध्यक्ष थे. हत्या के बाद पुलिस ने एहतियात के तौर पर जिले में अलर्ट जारी किया है.