ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नशे की हालत मे आर्मी जवान कर रहा था ट्रेन में सफर, शराब की बोतल के साथ चढ़ा पुलिस के हत्थे

कटिहार। बिहार में पूर्ण शराब बंदी के बाद से कई रसूखदारों की गिरफ्तारी के बीच कटिहार से एक बड़ी खबर है जहां नशे की हालत में एक आर्मी जवान को
कटिहार की आरपीएफ के द्वारा दबोच लिया गया है। उसके पास से शराब की बोतल भी बरामद की गई है। बताया जा रहा है कटिहार रेलवे स्टेशन पर अक्सर चेकिंग अभियान चलाया जाता है। आरपीएफ द्वारा लगातार चलाए जा रहे चेकिंग अभियान में शराबी के साथ-साथ शराब कारोबारियों को भी दबोचा जा रहा है।
अन्य दिनों की तरह रविवार की रात रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या एक पर नॉर्थ ईस्ट गाड़ी लगभग 8:30 में आकर रुकी।आरपीएफ एस्कॉट टीम द्वारा ट्रेन की बोगी चेकिंग अभियान में नॉर्थ ईस्ट ट्रेन के स्लीपर क्लास बोगी से एक आर्मी के जवान को नशे की हालत में पाया गया। आरपीएफ टीम ने उसे ट्रेन से उतारकर जीआरपी थाना के हवाले कर दिया। अत्यधिक नशे की हालत में होने के कारण वह अपना नाम, पदनाम तो क्या ठिकाना भी नहीं बता पा रहा था। लेकिन जीआरपी ने जब उसकी तलाशी ली तो एक बटुआ मिला। जिससे बरामद परिचय पत्र से उसके आर्मी जवान होने का प्रमाण मिला। परिचय पत्र के आधार पर कहा जा सकता है कि वह उत्तराखंड के पिथौरागढ़ जिला अंतर्गत असकोट थाना क्षेत्र के कदाली का निवासी प्रदीप सिंह है। फिलवक्त जीआरपी थानाध्यक्ष के द्वारा आर्मी के जवान को मेडिकल के बावत कटिहार सदर अस्पताल भेजा गया है।