ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया बाजार में नो इंट्री की उड़ रही हैं धज्जियां


नवगछिया बाजार में लागू नो-इंट्री की इन दिनों खुले आम धज्जियां उड़ रही हैं। जिसके फलस्वरूप जहां पुलिस की मिलीभगत से व्यापारियों और वाहन मालिकों की चांदी कट रही है। वहीं भूख से बिलबिलाते स्कूली बच्चे और जरूरतमन्द परेशान होकर स्थानीय प्रशासन को कोसते नजर आते हैं।
कुछ ऐसा ही नजारा गुरुवार को भी नवगछिया बाजार स्थित बाल भारती विद्यालय के समीप नजर आया। जहां आलू के बोरे लदा एक ट्रक और एक अन्य ट्रेक्टर एक ही दिशा की ओर मुंह किए रास्ते को जाम किए थे। वहाँ लगभग आधे घंटे तक जाम लगा रहा। जहां से एक वर्दी धारी कुछ ही देर पहले गया था। काफी दूर तक लंबे लगे इस जाम में लगभग चार सौ से भी अधिक स्कूली बच्चे व अभिभावक वाहनों के साथ फंसे रहे। जो स्कूल की छुट्टी के बाद घर जाने को बेबस थे। सभी भूख और प्यास से परेशान हो रहे थे।
इस जाम में फंसे नवगछिया नगर पंचायत के वार्ड पार्षद मो0 इकराम मंसूरी के अलावा मुन्ना कुमार, संतोष कुमार इत्यादि दर्जनों लोगों ने भी नवगछिया पुलिस प्रशासन और अनुमंडल प्रशासन से इस मामले पर विशेष ध्यान देने की मांग की है। जिससे नो-इंट्री का सख्ती से पालन हो सके। खास कर स्कूल लगने और छुट्टी के समय में वाहनों पर खास निगाह रखने की अपील की है।