ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

राहुल गाँधी ने भागलपुर में ये क्या कह दिया? तेजस्वी और मुकेश सहनी भी थे मौजूद

राहुल गाँधी ने भागलपुर में ये क्या कह दिया? तेजस्वी और मुकेश सहनी भी थे मौजूद 
राजेश कानोडिया, नव-बिहार समाचार, भागलपुर। आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भागलपुर के सैडिस कंपाउंड में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज चुनावी सभा को सम्बोधित किया। जहां मौके पर बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी भी शामिल थे। राहुल गांधी ने इंडिया गठबंधन के कांग्रेस प्रत्याशी अजीत शर्मा के समर्थन में वोट देकर जीत दिलाने की अपील की। इस दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग 400 पार की बात करते हैं, जबकि जनता के मूड को देखते हुए ऐसा लगता है कि भाजपा को 150 पार करने में भी काफी मशक्कत करनी पड़ेगी।

राहुल गांधी ने कहा कि हमारी सरकार बनते ही अग्निवीर योजना को उठाकर फेंक देंगे। देश को दो तरह के शहीद नहीं चाहिए। राहुल गांधी ने यह भी कहा कि हमारी सरकार बनी तो हमारी सरकार अनेक तरह की कई योजना लाएंगे। उन्होंने कहा कि जो पैसा मोदी सरकार ने अमीरों में बांटा, हमारी सरकार बनी तो वह रुपया हम गरीबों को देंगे। राहुल गांधी ने आम जनता के बीच मजाकिया अंदाज में कहा कि अगर कांग्रेस शासन में आई तो गरीबों को प्रति माह 8,500 रूपए दी जाएगी। जो खटाखट- खटाखट- खटाखट लाभुकों के खाते में जाएगा।
वहीं इस मंच पर मौजूद तेजस्वी यादव ने भी भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जमकर बोला। तेजस्वी यादव ने अपने भाषण में कहा कि भाजपा की 400 पार वाली फिल्म फ्लॉप हो चुकी है। पहले और दूसरे फेज में हम जीत रहे हैं। भागलपुर से इस सीट पर कांग्रेस के प्रत्याशी अजीत शर्मा हैं। यहां उनका मुकाबला जदयू प्रत्याशी और सीटिंग सांसद अजय कुमार मंडल से है। वहीं पूर्णिया से राजद उम्मीदवार बीमा भारती भी कार्यक्रम में मौजूद रहीं। उन्होंने पूर्णिया से राजद प्रत्याशी बीमा भारती के पक्ष में भी प्रचार किया। राहुल गांधी की चुनावी सभा में तेजस्वी यादव, मुकेश सहनी, प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह भी शामिल हुए।