ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया बाजार में सरे आम दुकानदार को झाड़ू से पीटने वाले मोती हवलदार को एसपी ने किया सस्पेंड

नवगछिया बाजार में सरे आम दुकानदार को झाड़ू से पीटने वाले मोती हवलदार को एसपी ने किया सस्पेंड
नव-बिहार समाचार, नवगछिया (भागलपुर)। नगर के मेन रोड किनारे ठेला लगाकर दुकानदारी करने वाले दुकानदार मो मकसूद उर्फ मुसवा की टाउन हवलदार मोती द्वारा सरे आम झाड़ू से पिटाई करने का वीडियो वायरल होने के बाद नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज के निर्देश पर मोती हवलदार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया। 
जबकि घटनास्थल के आसपास के दुकानदारों और नागरिकों ने फुटपाथ दुकानदार की ही गलती बतायी है। 
वहीं नगर के कई बुद्धिजीवियों का कहना है कि भले ही गलती दुकानदार की हो, लेकिन पुलिस को कानून हाथ में लेने का अधिकार किसने दिया। 
इधर मोती हवलदार ने मुलाकात के दौरान बताया कि विवाद के दौरान उक्त दुकानदार द्वारा हमले का भी प्रयास किया गया था। जो वायरल हुए वीडियो में नहीं है। मामला जांच में ही स्पष्ट हो सकता है।
इसी मामले को लेकर जदयू व्यवसायिक प्रकोष्ठ के नवगछिया जिलाध्यक्ष हिमांशु कुमार भगत ने बुधवार को दोनों पक्षों के साथ साथ स्थानीय लोगों से भी घटना की जानकारी लेने के बाद बताया कि पूरे मामले मे लोगों ने दुकानदार को ही दोषी ठहराया है। 
इस मामले में एसडीपीओ दिलीप कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मीडिया के माध्यम से मिली है। फिलहाल आवेदन किसी भी पक्ष से नहीं आया है। मामले की जांच कर दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।