ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

लोकसभा चुनाव : सीएम नीतीश कुमार ने की चुनावी सभा में अजय मंडल को वोट देने की अपील

सीएम नीतीश कुमार ने की चुनावी सभा में अजय मंडल को वोट देने की अपील 


राजेश कानोडिया/ नव-बिहार समाचार, नवगछिया (भागलपुर)। बिहार के पुलिस जिला नवगछिया अंतर्गत रंगरा के तीनटंगा स्थित संत विनोबा हाई स्कूल में शुक्रवार को सीएम नीतीश कुमार ने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए लोकसभा चुनाव के दौरान मतदाताओं से जदयू प्रत्याशी सह एनडीए गठबंधन उम्मीदवार अजय मंडल को वोट देने की अपील की। साथ ही जनता से समर्थन लेते हुए अपने प्रत्याशी अजय मंडल को जीत की माला पहना दी।

जहां नीतीश कुमार के चुनावी भाषण को सुनने के लिए आसपास के हजारों की संख्या में महिला पुरुष शामिल हुए थे। सीएम नीतीश कुमार हेलीपैड से सीधे बनाए गए मंच पर पहुंचे थे । जहां पहले से मौजूद स्थानीय एवं क्षेत्रीय विधायक, लोकसभा प्रत्याशी एवं अन्य एनडीए नेता ने माला पहनकर मंच पर स्वागत किया उसके बाद नीतीश कुमार ने मंच से भाषण दिया और एनडीए गठबंधन के पक्ष में वोट करने का लोगों से अपील किया। इस दौरान सीएम ने राजद पर भी हमला बोला।


उन्होंने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहां की बिहार की विकास के लिए हम लोगों ने कितना काम किए हैं देर शाम होते ही लोग 2005 से पहले नहीं निकलते लेकिन जब से हम सरकार बने जंगल राज को मिटा दिए इस दौरान तेजस्वी पर हमला बोलते हुए कहा कि नौकरी हमने दिया है।

जब हम एनडीए के साथ थे तभी लोगों को रोजगार और नौकरियां मिल रही थी। जनसभा संबोधित देखने पहुंचे लोगों ने कहा कि वोट नीतीश कुमार और मोदी के पक्ष में ही करेंगे। तिनटंगा इलाका बाढ़ ग्रस्त क्षेत्र है। लेकिन इलाके में विकास की जरूरत है।