ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

ट्रेन से कटी महिला की हुई पहचान, भाई ने लगाया ससुराल वालों पर आरोप

ट्रेन से कटी महिला की हुई पहचान, भाई ने लगाया ससुराल वालों पर आरोप 

नव-बिहार समाचार, नवगछिया (भागलपुर)। पूर्व मध्य रेल अंतर्गत कटिहार बरौनी रेल खंड के बीच नवगछिया रेलवे स्टेशन के पूर्वी केबिन के समीप मंगलवार को करीब दो बजे कटिहार से बरौनी जा रही सवारी गाड़ी से एक महिला की संदिग्ध अवस्था में मौत उस समय हो गयी जिस समय फाटक बंद था। घटना की सूचना पर नवगछिया जीआरपी एवं स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम हेतु अनुमंडल अस्पताल भेजा। जहां पर कुछ देर के बाद मृतका के परिजन मौके पर पहुंच कर शव की पहचान किया।

जानकारी के अनुसार मृतिका की पहचान गोपालपुर थाना क्षेत्र के सिंघिया मकंदपुर गांव निवासी पियूष चौधरी की 37 वर्षीय पत्नी जूली देवी के रूप में हुई। पीयूष चौधरी के परिजनों के द्वारा महिला के शव को पहचान किया।

मृतका के भाई रंजन कुमार चौधरी ने बताया कि मेरी बहन की शादी वर्ष 2001 में हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद से ही पति के द्वारा आए दिन किसी न किसी बात को लेकर के विवाद करता था। जिससे वह प्रताडित करता था। इसी के तहत मंगलवार को भी जमीन संबंधी खरीद बेचने को लेकर के विवाद हुआ, जिस पर मेरी बहन के साथ मारपीट किया और उसे आत्महत्या करने के लिए उसका दिया। जिससे वह रेलवे केबिन पर पहुंचकर ट्रेन से कटकर अपनी जान दे दी। 

नवगछिया जीआरपी थाना अध्यक्ष दूधेश्वर प्रसाद सिंह ने बताया कि महिला की मौत संदिग्ध अवस्था में हुई है। परिजनों नें जिस आधार पर लिखित सूचना दिया है। उसे आधार पर हम लोग जांच कर रहे हैं। पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को शव सौंप दिया गया है। वहीं मृतका का शव उसके ससुराल सिंधिया मकंदपुर में है जहां बुधवार की सुबह मायके पक्ष के लोगों के आने के बाद शव का दाह संस्कार किया जाएगा।