ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया पुलिस को मिली अच्छी सफलता, दो गिरफ्तार

नव-बिहार न्यूज एजेंसी (NNA), नवगछिया :अपहरण और लूटकांड के आरोप में भवानीपुर सहायक थाना क्षेत्र के नारायणपुर निवासी मदन यादव और बिहपुर थाना क्षेत्र के हरियो निवासी मल्लू पासवान को नवगछिया पुलिस ने गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता पायी है। दोनों को गांव से ही गिरफ्तार किया गया है। यह जानकारी नवगछिया की एसपी निधि रानी ने प्रेस वार्ता के दौरान दी। मौके पर एसडीपीओ प्रवेन्द्र भारती और बिहपुर सर्किल इंस्पेक्टर संजय कुमार सुधांशू मौजूद थे।

एसपी ने बताया कि नारायणपुर निवासी 14 वर्षीय किशोर नीतीश कुमार का अपहरण 20 जून को हुआ था। उसके पिता के बयान पर भवानीपुर ओपी में नामजद प्राथमिकी मदन यादव के खिलाफ दर्ज की गई थी। नीतीश की नाबालिग बहन से जबरन शादी करने की नीयत से अपहरण किया गया था। पुलिस ने दो दिन पश्चात नीतीश को बरामद कर लिया था। इसी मामले में मदन यादव की गिरफ्तारी हुई है।

एक अलग मामले में एसपी ने बताया कि 15 जून को बीरबन्ना स्टेट चंदन सिंह से पौने तीन लाख रुपये की लूट हुई थी। झंडापुर ओपी क्षेत्र में मड़वा के पास से अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर घटना को अंजाम दिया था। इस कांड के आरोपित हरियो निवासी मल्लू पासवान को दबोचा गया है। एसडीपीओ प्रवेंद्र भारती के नेतृत्व में पुलिस टीम बनाकर छापेमारी की गई थी, जिसमें यह सफलता मिली। छापेमारी की इस टीम में खरीक थानाध्यक्ष सुदीन राम, झंडापुर ओपी प्रभारी जवाहर प्रसाद सिंह, भवानीपुर ओपी प्रभारी थे।