ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

उप चुनाव में साथ प्रचार करेंगे नीतीश-लालू


जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि उप चुनाव में लालू व नीतीश कुमार साथ प्रचार करेंगे। उन्होंने दस सीटों पर होने वाले उप चुनाव में जदयू, राजद और कांग्रेस के बीच सीटों के बंटवारे की घोषणा करते हुए कहा कि जदयू व राजद चार-चार और कांग्रेस दो सीटों पर चुनाव लड़ेगी। जदयू उम्मीदवारों के नाम की शीघ्र घोषणा कर दी जाएगी।
रविवार को पत्रकारों से बातचीत में सिंह ने कहा कि नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद जनता महंगाई की मार झेल रही है। यही कारण है कि उत्तराखंड में तीन सीटों पर हुए उपचुनाव में कांग्रेस जीत गई। उत्तराखंड जैसा परिणाम बिहार उप चुनाव में भी आएगा। तालमेल में जदयू हाजीपुर, परबत्ता, मोहनिया व जाले और राजद मोहिउद्दीनगर, छपरा, राजनगर व बांका पर लड़ेगा। कांग्रेस को भागलपुर व नरकटियागंज विधानसभा सीट मिली है।
-----------------
भाजपा से डरकर लालू-नीतीश हुए एक : भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता व पूर्व सांसद सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि भाजपा के खौफ से नीतीश कुमार और लालू प्रसाद ने गठजोड़ कर लिया है। विधानसभा उप चुनाव के लिए भाजपा और सहयोगी दलों में वार्ता चल रही है। उन्होंने खुद के मुख्यमंत्री पद की दौड़ में शामिल होने और विधानसभा चुनाव लड़ने से इन्कार किया।