ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

भाजपा कार्यालय से आगे मिला हत्या कर फेंके युवक का शव, फैली सनसनी

भाजपा कार्यालय से आगे मिला हत्या कर फेंके युवक का शव, फैली सनसनी


नव-बिहार समाचार, नवगछिया। भाजपा जिला कार्यालय से आगे पश्चिमी इजरा बहियार के समीप एक युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी मच गयी। जहां युवक की हत्या की आशंका जतायी जा रही है। वहीं मृतक का पूरा शरीर जला हुआ जैसा है व शरीर खून से सन्ना था । खोपड़ी व आंत बुरी तरह से बाहर निकला था। शरीर पर कई जख्म के निशान लगे युवक का शव खेत से बरामद हुआ है। 

मृत युवक की पहचान पकड़ा गांव के गणेश प्रसाद सिंह के बड़ा पुत्र सूरज कुमार के रूप में हुई है। जो लुधियाना में काम करके अपना भरण पोषण करता था। मंगलवार को दोपहर भाजपा कार्यालय के पश्चिम इजरा बहियार से युवक का शव बरामद हुआ है। शव को देख ऐसा प्रतीत हो रहा था कि युवक की पहले बेरहमी से हत्या कर हाईटेंशन तार से जलाने का प्रयास किया गया है। इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही नवगछिया एसडीपीओ ओम प्रकाश व नवगछिया थाना की पुलिस मौके पर पहुंच घटना स्थल की जांच की व जानकारी नवगछिया एसपी पूरण कुमार झा को दी। एसपी ने स्वयं घटना स्थल पर पहुंच कर शव और घटना स्थल की जांच की और शव को पोस्टमार्टम के लिए नवगछिया अनुमंडल अस्पताल भेजवा दिया। 

इधर मृतक के भाई गुलशन सिंह ने बताया है कि मैं अपने माता-पिता के साथ अभी लुधियाना में हूं। होली में मेरा भाई लुधियाना से घर वापस गया था। लड़की के प्रेम प्रसंग में मेरा भाई वहीं रुक गया। दो दिन पूर्व लड़की ने फोन कर बताया था कि मेरे भाई ने आपके भाई पर तीन गोली चलायी है, लेकिन गोली नहीं लगी है। आप अपने भाई को बुलवा लें नहीं, तो मेरा भाई उसकी हत्या कर देगा। आज हत्या की सूचना मिली है, मेरे भाई को पहले गोली मारी गयी है, उसके बाद उसे बिजली हाइटेंशन तार से जला दिया है। फिलहाल नवगछिया पुलिस मामले की जाँच में लग गयी है।