ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया आरपीएफ ने बरामद किया कर्सियांग स्कूल से भागे पांच छात्र

दार्जिलिंग से भागे पांच स्कूली छात्र बरामद

नव-बिहार समाचार, नवगछिया : पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग के समीप कर्सियांग स्थित विक्टोरिया ब्यॉज पब्लिक स्कूल से एक साथ भागे पांच छात्रों को नवगछिया आरपीएफ ने सोमवार की शाम उस समय बरामद कर लिया जब वे सभी कटिहार से टाटा लिंक एक्सप्रेस में सवार होकर नवगछिया के रास्ते अन्यत्र जा रहे थे। यह बरामदगी सेमापुर स्टेशन के समीप हुई।जिसे आरपीएफ के सिपाही गौरव कुमार ने नवगछिया पोस्ट तक पहुंचाया।

नवगछिया आरपीएफ इंस्पेक्टर मो जावेद अहमद ने बताया कि यह बरामदगी कर्सियांग एसपी की सूचना के आधार पर हुई है। जिन्होंने कटिहार रेल एसपी को सूचित किया था। कटिहार रेल एसपी ने नवगछिया जीआरपी थानाध्यक्ष को यह जानकारी दी थी, लेकिन वे किसी अन्य कार्य मे व्यस्त होने पर यह जानकारी आरपीएफ इंचार्ज को दी। जिससे तत्काल यह बरामदगी संभव हो पायी। जल्द ही कर्सियांग पुलिस नवगछिया पहुंचने वाली है, जिनके हवाले इन छात्रों को सौंप दिया जायेगा।

बरामद छात्रों में एक नालंदा जिले के रसिया निवासी रामानुज कुमार का पुत्र सत्यम कुमार, दूसरा पश्चिम बंगाल कोलकाता के डालेस्टेन कापुर गांधी निवासी सुरेश प्रसाद के पुत्र रोनी प्रसाद, तीसरा मोतिहारी के घोड़ासाहन निवासी नागेंद्र प्रसाद यादव के पुत्र सचिन कुमार, चौथा दार्जिलिंग निवासी बरुण राय के पुत्र च्योतन राय तथा पांचवां किशनगंज के डेमाकेर्ट निवासी विपुल कुमार घोष के पुत्र अनक घोष शामिल हैं। सभी बच्चे नवम वर्ग के छात्र है।
बरामद छात्रों ने नवगछिया आरपीएफ पोस्ट में नव-बिहार समाचार को बताया कि उनके स्कूल को चहर दिवारी से घेरा नहीं गया है। जिससे आस पास के या अन्यत्र के कोई भी लोग कभी भी स्कूल परिसर में प्रवेश कर जाते हैं और हमें पीटते हैं। जिसकी कई बार शिकायत की गई लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई तब हमलोग वहां से निकल कर पटना जा रहे थे। बाद में सब अपने अपने घर चले जाते।