ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया : एनएच पर पार्किंग के खिलाफ एसडीओ ने छेड़ा अभियान


पिछले दो दिनों से नवगछिया में एनएच 31 पर हो रहे वाहन दुर्घटना को अनुमंडल पदाधिकारी अखिलेश कुमार ने काफी गंभीरता से संग्यान में लिया है। जहां एनएच 31 पर ही यत्र तत्र वाहन चालक वाहन को लंबे समय तक बेवजह खड़ा कर देते हैं। जिससे यहाँ हो रहे सड़क हादसों में लगातार वृद्धि हो रही है। 
नवगछिया में लगातार हो रहे सड़क हादसों में कमी लाने के उद्देश्य से अनुमंडल पदाधिकारी अखिलेश कुमार ने एनएच पर वाहन पार्किंग करने वालों के खिलाफ अभियान चलाया है। जिसके तहत 17 जुलाई को एनएच पर पार्किंग किए गये दो वाहनों को जब्त भी किया है। जब इन वाहनों के कागजात मांगे गये तो वो भी सिर्फ फ़ोटोस्टेट ही प्रस्तुत किए जा सके। 
वहीं अनुमंडल पदाधिकारी अखिलेश कुमार ने पत्रकारों को बताया कि एनएच पर वाहन पार्किंग के खिलाफ यह अभियान अभी जारी रहेगा। इस दौरान पकड़े गये वाहनों से नियमानुसार जुर्माना भी वसूला जाएगा। बताते चलें कि एनएच 31 पर वाहन पार्किंग के कारण ही 15 जुलाई को हुई दुर्घटना में गर्भवती महिला सहित चार की मौत हो गयी थी। जिसके दूसरे दिन 16 जुलाई को भी नवगछिया में एनएच 31 पर पार्किंग किए गये वाहन से कांवड़िया से भरी बोलेरों गाड़ी टकरा गयी। जिसमें आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हुए थे।