ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

लगातार लगने लगे नेताओं के चुनावी चक्कर, चुनावी पारा चढ़ने लगा चरम पर


बिहार के भागलपुर लोकसभा क्षेत्र में इस समय नेताओं के चुनावी चक्कर लगातार लगने लगे हैं। जिससे इस क्षेत्र का चुनावी पारा भी लगातार चढ़ने लगा है। अब स्थिति यह है कि यह चुनावी पारा अपनी चरम सीमा पर जल्दी ही पहुँचने वाला है।
बताते चलें कि भागलपुर क्षेत्र में चुनाव को लेकर मतदान 24 अप्रैल को होना तय है। जिसे लेकर प्रचार का अंतिम समय सीमा 22 अप्रैल की शाम ही है। इसलिए इस क्षेत्र में भाजपा, राजद और जदयू ने प्रचार में अपनी पूरी ताकत लगानी शुरू कर दी है।
इसी चुनावी प्रचार अभियान के तहत इस क्षेत्र के नवगछिया अनुमंडल में जहां 19 अप्रैल को भाजपा ने अपने प्रत्याशी सैयद शाहनवाज़ हुसैन के पक्ष में बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी और रालोसपा अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के साथ अपने पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष नितिन गडकरी की सभा करायी।
वहीं जदयू ने भी अपने प्रत्याशी अबू क़ैसर के पक्ष में बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार की सभा कदवा के स्कूल में करायी। इसके बाद जदयू प्रत्याशी अबू क़ैसर ने नवगछिया नगर में रोड शो किया । साथ ही साथ बाजार के हर प्रतिष्ठित एवं आम दुकानदार से मिलकर वोट का आशीर्वाद मांगा। इस दौरान उनके साथ राजद के पूर्व सांसद डॉ आरके राणा के पुत्र अमित राणा (पूर्व विधायक)  भी साथ रहे।