ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया में आज गरज सकते हैं गिरिराज सिंह


नवगछिया में आज होने वाली कुछ गतिविधियां इस प्रकार हैं -
चरम सीमा पर पहुँच रहे चुनावी माहौल के समय भाजपा के कद्दावर नेता गिरिराज सिंह रविवार को नवगछिया अनुमंडल की दो विधानसभा क्षेत्रों का दौरा करने वाले हैं। जहां वे इन दोनों क्षेत्रों में भाजपा प्रत्याशी सैयद शाहनवाज़ हुसैन के पक्ष में भाजपा और अपने विचारों के साथ गरज सकते हैं।
वहीं सैयद शाहनवाज़ हुसैन रविवार की सुबह ही नवगछिया के कोसी पार कदवा के दियारा क्षेत्र का दौरा कर रहे हैं। जो बाद में नवगछिया बाजार में रोड शो भी कर सकते हैं।
इन सबसे अलग राजद प्रत्याशी बुलों मंडल की जीत के लिए गंगोता और यादव जाति के उनके समर्थक पूरी तरह से जी जान से लगे हैं। गंगोता जाति के संगठन अखिल भारतीय गंगोत्री महासभा के अध्यक्ष प्रो0 राजेन्द्र शर्मा का कहना है कि गंगोता जाति के किसी व्यक्ति को पहली बार किसी दल ने अपना प्रत्याशी बनाया है। जिसकी छवि आम लोगों के बीच बिल्कुल साफ सुथरी है। चूंकि टिकट राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने दिया है। इसलिए यादव जाति के लोगों ने भी प्रतिष्ठा की बात बना रखी है। इस दल को कांग्रेस का भी समर्थन प्राप्त है। साथ मुस्लिम मतदाता पर भी भरोसा है।
 जबकि मुस्लिम मतदाता पर भाजपा प्रत्याशी सैयद शाहनवाज़ हुसैन के साथ साथ जदयू प्रत्याशी अबू क़ैसर को भी भरोसा है। जो अब तक के चुनाव में प्रमुख भूमिका निभाते आ रहे हैं। लेकिन भाजपा के गिरिराज की गर्जना और नरेंद्र मोदी के हिन्दू कार्ड से इनमें कुछ नाराजगी भी नजर आ रही है।