ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया: लायंस क्लब और बाल भारती द्वारा डॉक्टर्स और चार्टर्ड एकाउंटेंट्स का किया गया सम्मान

नवगछिया: लायंस क्लब और बाल भारती द्वारा डॉक्टर्स और चार्टर्ड एकाउंटेंट्स का किया गया सम्मान

नव-बिहार समाचार, नवगछिया भागलपुर। नेशनल डॉक्टर्स डे और चार्टर्ड एकाउंटेंट्स डे के मौके पर 1 जुलाई सोमवार को स्थानीय बाल भारती विद्यालय में बाल भारती और लायंस क्लब ऑफ नवगछिया टाउन के संयुक्त तत्वाधान में भव्य आयोजन किया गया। कार्यक्रम का उद्घाटन बाल भारती प्रबंधन समिति के अध्यक्ष सह लायंस क्लब के डिस्ट्रिक्ट कॉर्डिनेटर पवन सर्राफ, अनुमंडल अस्पताल नवगछिया के उपाध्यक्ष चिकित्सक बरुन कुमार, बाल भारती के उपाध्यक्ष अजय रुंगटा, लायंस क्लब के अध्यक्ष विनोद चिरानियाँ, लायंस क्लब के डिस्ट्रिक्ट चेयरपर्सन कमलेश अग्रवाल, भागलपुर के विख्यात सीए रवि प्रकाश साह, विद्यालय के ट्रस्टी सह भागलपुर के सीए पुनीत चौधरी, विद्यालय के उपाध्यक्ष सह नवगछिया के प्रसिद्ध नेत्र चिकित्सक बी एल चौधरी ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर किया। कार्यक्रम का संचालन विद्यालय के प्राचार्य नवनीत सिंह ने किया।विद्यालय की छात्राओं ने स्वागत गान की प्रस्तुति दी।
 स्वागत संबोधन में पवन सर्राफ ने सभी चिकित्सक और सी ए के बारे में सदन को विस्तृत जानकारी से अवगत कराया और आज के समय मे इन दोनों के महत्व पर प्रकाश डाला। अनुमंडल अस्पताल के उपाध्यक्ष डॉक्टर बरुन कुमार ने अपने संबोधन में कहा कि डॉक्टर सिर्फ एक पेशा ही नहीं बल्कि एक सामाजिक कार्य भी है जो करना हर डॉक्टर का कर्तव्य है। भागलपुर के प्रसिद्ध सी ए रवि प्रकाश साह ने अपने वक्तव्य में कहा कि सी ए समाज के आर्थिक विकास के लिए एक मार्गदर्शक का कार्य करते है और अपने मार्गदर्शन से आर्थिक गतिविधियों को सुगम बनाते है। वहीं भागलपुर के सी ए पुनीत चौधरी ने अपने संबोधन में दोनों संस्थाओं का इस आयोजन को करने हेतु बहुत आभार प्रकट किया और सी ए के कर्तव्यों पर भी प्रकाश डाला। कार्यक्रम में नवगछिया के वयोवृद्ध प्रसिद्ध चिकित्सक डॉक्टर बी पी चौधरी, डॉ बी एल चौधरी, डॉ ए के केजरीवाल, डॉ बरुन कुमार, डॉ मुकेश कुमार, डॉ संदीप गुप्ता , डॉ वीना गुप्ता, डॉ सुप्रियम झा, डॉ बादल चौधरी, डॉ सोम्या चौधरी, डॉ अनन्त विक्रम, डॉ राहुल झा, डॉ बी दास सहित अनुमंडल अस्पताल के सभी चिकित्सकों का मोमेंटो , शॉल और गुलाब देकर सम्मान किया गया। वहीं नवगछिया और भागलपुर के प्रसिद्ध चार्टर्ड अकाउंटेंट रवि प्रकाश साह, पुनीत चौधरी, विक्रम सर्राफ, नीलेश कुमार, स सिद्धार्थ, नवीन केजरीवाल, नीलेश प्रियदर्शी, प्रतीक खेमका, राज चिरानियाँ, श्रुति रूँगटा, श्रीयं अग्रवाल को भी सीए डे के उपलक्ष्य पर मोमेंटो, शॉल और गुलाब देकर सम्मानित किया गया। 
इस कार्यक्रम में विद्यालय के सचिव अभय प्रकाश मुनका, लायंस क्लब के सचिव सह विद्यालय के सह सचिव प्रवीण केजरीवाल, विद्यालय के कोषाध्यक्ष अशोक गोपालका, कार्यकारिणी सदस्य नरेश केडिया, बालकृष्ण पंसारी, नीरज चिरानियाँ, गौरी शंकर सर्राफ, दिलीप मुनका, पंकज टिबड़ेवाल, पारस खेमका, विनोद खंडेलवाल, मोहनलाल चिरानियाँ, विद्यालय के ट्रस्टी संजय कुमार जैन, बिनोद कुमार गोयनका, दिनेश सर्राफ सेवानिवृत ए डी एम जयशंकर मंडल, राम प्रकाश रुंगटा, सुभाष वर्मा, मनोज सरार्फ, विनोद केजरीवाल विद्यालय के प्रशासक डी पी सिंह, बाल भारती पोस्ट ऑफिस के प्राचार्य कौशल किशोर जयसवाल, आदि उपस्थित थे। कार्यक्रम के अंत में धन्यवाद ज्ञापन विद्यालय प्रबंधन समिति के उपाध्यक्ष अजय कुमार रूंगटा ने किया।