ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

सांसद का सपना: भागलपुर में मेट्रो रेल, अथक प्रयास से कामयाबी की ओर, मुख्यमंत्री को दिया धन्यवाद

सांसद का सपना: भागलपुर में मेट्रो रेल, अथक प्रयास से कामयाबी की ओर, मुख्यमंत्री को दिया धन्यवाद
नव-बिहार समाचार, भागलपुर। सांसद भागलपुर अजय कुमार मंडल का सपना भागलपुर में मेट्रो रेल अब अथक प्रयास से कामयाबी की ओर अग्रसर हुआ है। भागलपुर में मेट्रो रेल परिचालन करने के राज्य सरकार के निर्णय का सांसद ने स्वागत करते हुए मुख्यमंत्री महोदय को पत्र लिखकर आभार प्रकट किया है। ज्ञात हो कि 16 अक्टूबर 2023 को सांसद अजय कुमार मंडल ने मुख्यमंत्री को भागलपुर में मेट्रो रेल परिचालन के लिए आग्रह किया था।

पत्र का विवरण निम्नलिखित है: 

आदरणीय मुख्यमंत्री जी!

मेरे द्वारा दिनांक 16.10. 2023 को आपको लिखे पत्र के आलोक में भागलपुर में मेट्रो का परिचालन कराने का निर्णय के लिए मैं भागलपुर के निवासियों की तरफ से आपको कोटि-कोटि धन्यवाद देता हूं। आज दिनांक 20 जून 2024 को बिहार सरकार का यह निर्णय आने वाले समय में मील का पत्थर साबित होगा और मेरे संसदीय क्षेत्र को इस प्रस्तावित मेट्रो परियोजना से काफी लाभ मिलेगा। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की तरह भागलपुर में भी मेट्रो चलने से लोगों को काफी सुविधा मिलेगी और भागलपुर में आने वाले समय में वर्ल्ड क्लास अन्य सुविधाएं भी प्राप्त होंगी। भागलपुर में मेट्रो के परिचालन के प्रस्ताव को सैद्धांतिक स्वीकृति आपके मंत्रिमंडल ने दी है और उसके लिए मैं हृदय से आपका आभारी हूं।  

मेरा आपसे आग्रह है किआज के निर्णय के आलोक में इस प्रस्तावित परियोजना के लिए फीजिबिलिटी रिपोर्ट एवं डीपीआर जल्द से जल्द बनवाने का निर्देश देने की कृपा करेंगे।