ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

शिक्षाविद की उपाधि से सम्मानित हुए मॉडर्न वैभव पब्लिक स्कूल के संचालक विश्वास झा

शिक्षाविद की उपाधि से सम्मानित हुए मॉडर्न वैभव पब्लिक स्कूल के संचालक विश्वास झा
नव-बिहार समाचार, नवगछिया (भागलपुर)। अनुमंडल के रंगरा प्रखंड संसाधन केंद्र में प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी कुमारी निर्मला ने मॉडर्न वैभव पब्लिक स्कूल के संचालक विश्वास झा को निरंतर शिक्षण क्षेत्र में अथक प्रयास करने व शिक्षा का अलख जगाने हेतु शिक्षाविद की उपाधि का प्रशस्ति पत्र भी भेंट किया। मौके पर लिपिक मुरारी कुमार, वाजिद खान, गौरी शंकर सिंह, रविंद्र कुमार सिंह, गौतम कुमार सहित अन्य मौजूद रहे।
इससे पहले रंगरा प्रखंड अंतर्गत भवानीपुर स्थित मॉडर्न वैभव पब्लिक स्कूल में शिक्षक दिवस मनाया गया। प्रधानाध्यापक विश्वास झा ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की। यहां बच्चों ने शिक्षक दिवस पर डॉ० सर्वपल्ली राधाकृष्णन की जीवनी पर भी प्रकाश डाला। रंगारंग प्रस्तुतियों और पोस्टरों के माध्यम से बच्चों ने इस दिवस की शिक्षकों को बधाई दी। 
इसी तरह से नव आदर्श स्कूल में भारत विकास परिषद द्वारा कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें बच्चों ने राधाकृष्णन की जीवनी को लेकर अपने अपने विचार रखे। कार्यक्रम में बच्चों ने केक काटने के साथ साथ शिक्षकों को उपहार दिए। इस अवसर पर प्राचार्य विश्वास झा, निदेशक शिखा कुमारी, सपना पांडे, सोनी कुमारी, आशीष कुमार, सौरभ कुमार सहित छात्र-छात्रा मौजूद रहे।