ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

ऑपरेशन विश्‍वास के तहत आज हुई 80 गिरफ्तारी



पटना : एसएसपी मनु महाराज के द्वारा कुछ दिनों बाद ऑपरेशन विश्‍वास का डंडा एक बार फिर से चलाया गया. जिसके तहत
पिछले 24 घंटे के अंदर पूरे जिले में शराब की स्‍पलाई करने वालों और छिपकर पीने वालों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की गई. शुक्रवार की रात को इस कार्रवार्इ का रिजल्‍ट देखने को भी मिला.
पूरे जिले के 34 थाना क्षेत्रों में कुल 80 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. जिसमें शराब की सप्‍लाई करते हुए 49 लोगों को पकड़ा गया है. जबकि पी रहे और पीकर घूम रहे 24 लोगों को पकड़ा गया है. जबकि बाकि के लोग शराब मामले में ही फरार चल रहे थे. इस पूरे कार्रवाई के दरम्‍यान 90 बोतल विदेशी, 103 लीटर महुआ शराब व 200 एमएल देशी शराब की 1842 और 400 एमएल की 16 पाउच शराब को जब्‍त किया गया है.

अभी जारी रहेगा ऑपेरशन
बिहटा और रुपसपुर थाना एरिया में सबसे अधिक गिरफ्तारी हुई. दोनों थानों की पुलिस टीम ने 8-8 शराब के धंधेबाजों को पकड़ा. एसएसपी मनु महाराज ने साफ कर दिया है कि अवैध रूप से शराब का धंधा कर रहे लोगों के खिलाफ उनका ऑपरेशन विश्‍वास लगातार जारी रहेगा. पूर्ण शराब बंदी के बाद भी शराब का धंधा कर रहे लोगों को वो बख्शने के मूड में नहीं हैं. इसलिए जिले के सभी थानेदारों को एसएसपी ने सख्त हिदायत दे रखी है. इस मामले में पुलिस वालों की कोई कोताही बर्दाश्‍त नहीं की जाएगी. जो भी पुलिसवाले लापरवाही बरतेंगे, उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.