ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

रंगरा कब्रिस्तान की घेराबंदी मार्च तक

रंगरा मे कब्रिस्तान विवाद को लेकर शनिवार को अनुमंडल एवं पुलिस प्रशासन ने दोनों पक्ष के लोगों के साथ शांति व्यवस्था बनाए रखने को लेकर बैठक की। विवाद लगभग सुलझाया जा चुका है। संभवना है कि इसी वित्तीय वर्ष में मार्च के अंत तक कब्रिस्तान की घेराबंदी भी कर दी जाएगी।
इस बैठक में दोनों  पक्ष से आए लोगों के प्रस्ताव को प्रशासन ने गौर से सुना और जल्दी पूरा करने का आश्वासन दिया । इस दौरान श्यामल किशोर ठाकुर सेवानिवृत्त सैनिक वरुण कुमार सिंह पूर्व मुखिया मोहम्मद अजहर मोहम्मद अब्बास आदि ने लड़कों की गलती समझ कर माफ करने को कहा।
पदाधिकारियों ने सरस्वती पूजा को लेकर शांति बरतने की अपील करते हुए 8 सदस्यीय शांति समिति का गठन किया। मौके पर एसडीपीओ ने भी समझाया कि केस मुकदमा से किसी का भला नहीं हुआ है इसलिए आगे से ध्यान रखें और शांति बनाए रखें। डीसीएलआर ने कहा आप लोगों में प्रेम बना हुआ है इसे कायम रखें किसी भी तरह की गड़बड़ी को देखते हुए लोगों से अपील की गई कि वह सतर्क रहें किसी भी तरह का संदेश होने पर पुलिस को सूचना दें। बैठक में एसडीओ राघवेंद्र सिंह, एसपी पंकज सिन्हा, डीसीएलआर सुरेंद्र कुमार अलबेला, एसडीपीओ मुकुल कुमार रंजन समेत रंगरा के बीडीओ राकेश कुमार ठाकुर, रंगरा ओपी के थानाध्यक्ष सूचित कुमार एवं अन्य पदाधिकारी मौजूद थे।