ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

कबड्डी प्रतियोगिता : कोसी कालेज ने एसएसवी कालेज को किया पराजित


तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय के अंतर महाविद्यालय कबड्डी प्रतियोगिता का जीबी कालेज मैदान नवगछिया पर खेले गए उद्घाटन मैच में मंगलवार को कोसी कालेज खगड़िया की टीम ने शंकर साह विक्रमशिला महाविद्यालय (एसएसवी कालेज) को 31 अंकों से पराजित कर दिया। पुरुष वर्ग के उद्घाटन मैच में टॉस जीतने के बाद एसएसवी कालेज ने पहले रेड करने का निर्णय लिया। कोसी कालेज ने ने 69 अंक बनाया। जबकि एसएसवी कालेज 38 अंक ही बना सकी। 
दूसरा मैच जीबी कालेज नवगछिया व एमएम कालेज भागलपुर के बीच होना था। एमएम कालेज की टीम के नहीं पहुंचने की वजह से जीबी कालेज नवगछिया को वाक ओवर दिया गया। महिला वर्ग में जेआरएस कालेज जमालपुर व सबौर कालेज सबौर के बीच मैच होना था। सबौर कालेज की टीम नहीं पहुंचने पर जेआरएस कालेज को वाक ओवर दिया गया। इसके बाद महिला वर्ग के ही एक अन्य मैच में कोसी कालेज खगड़िया की टीम ने जेआरएस कालेज जमालपुर 44 अंकों से पराजित कर दिया। कोसी कालेज की टीम ने 46 अंक बनायी जबकि जेआरएस की टीम ने सिर्फ दो अंक ही प्राप्त कर सकी।
इससे पहले कालेज के प्राचार्य जयप्रकाश एवं रामदेव यादव ने कुल ध्वज व क्रीड़ा ध्वज फहराया। प्राचार्य ने खिलाड़ियों से हाथ मिलाकर मैच का शुभारंभ कराया। इस मौके पर प्रतियोगिता के आयोजन सचिव रामदेव यादव मौजूद रहे। निर्णायक मंडली में साकिब आलम, प्रभाकर कुमार, रविकांत रंजन, ज्ञानदेव, मो सद्दाम, दिलीप कुमार, चमन खां, मुन्तजीर थे।