ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

पटना में नाबालिग से 4 ने किया गैंगरेप, वीडियो भी बनाया, सभी गिरफ्तार

पटना : राजधानी पटना के गौरीचक में 16 साल की एक किशोरी के साथ चार मनचलों द्वारा गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया. इतना ही नहीं उनके द्वारा दुष्कर्म का वीडियो भी बनाने का प्रयास किया गया. दुष्कर्मियों की मंशा इस रेप के वीडियो को नेट पर डालने की थी. लेकिन पुलिस ने इससे पहले ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपियों के पास से 2 मोबाइल फ़ोन बरामद किया है. हालांकि पुलिस द्वारा वीडियो बनाने जैसी किसी घटना से इंकार किया जा रहा है.

गौरीचक थाना में दर्ज प्राथमिकी के अनुसार शेखपुरा गांव की 16 वर्षीय किशोरी के साथ पास स्थित महद्धीपुर गांव के चार युवकों ने शनिवार की देर  शाम  उस वक्त सामुहिक दुष्कर्म किया, जब वह अपने घर से पास स्थित खेत में शौच के लिये गई थी. काफी देर बाद जब  किशोरी घर नही लौटी तो उसके परिजन उसे ढूंढने निकले. खेत में ही खून से लथपथ पड़ी युवती को देख परिजन आनन-फानन में उसे उठा घर ले गये. कुछ देर बाद जब किशोरी बोलने की स्थिति में हुई तो अपनी मां को घटना की जानकारी दी. रात होने व युवकों की भय की वजह से उसके परिजन न तो थाना को सूचित कर पाये और न ही थाना पहुंच पाये.

रविवार की सुबह किशोरी को लेकर उसके परिजन गौरीचक थाना पहुंचे और घटना की जानकारी दी. इस संबंध में किशोरी की मां के द्वारा महद्धीपुर के गोलु कुमार, अनिकेत कुमार, मंटू कुमार उर्फ कारू एवं सतेन्द्र कुमार के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है. थानाध्यक्ष सुनील कुमार चौधरी ने बताया कि किशोरी के साथ दुष्कर्म हुआ है. आरोपी चारों युवक जिनकी उम्र 18 से 20 के बीच है, सभी को गिरफ्तार कर लिया गया  है. हालाँकि पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों का नाम बताने से इंकार कर दिया. गिरफ्तार युवकों में से दो पढ़ाई कर रहे हैं, जबकि दो निजी कंपनी में काम करते हैं. पुलिस इनके संबंध में और छानबीन कर रही है.

घटना के बारे में डीएसपी सदर सुशांत कुमार सरोज ने बताया कि 4 युवकों को एक किशोरी के साथ रेप के आरोप में पकड़ा गया है. चारों आरोपी महद्धीपुर के ही रहने वाले हैं. पीडिता को मेडिकल के लिए भेजा गया है. पुलिस ने फिलहाल चारों आरोपियों को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया है.