ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** आपके लगातार सहयोग से पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 9 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। ताजा समाचार *** नवगछिया- गोसाईंगांव के पास नदी में डूबने से एक की मौत, लाश नहीं हुई बरामद, सिंघिया मकंदपुर निवासी अरुण साह का पुत्र राहुल कुमार के नाम की है चर्चा *** ***

शनिवार, 20 अगस्त 2016

नवगछिया के बिनोद यादव की गोली मार कर हुई हत्या

बाइक सवार छह युवकों ने दिया घटना को अंजाम
घटनास्थल पर पहुंचे एसपी, एसडीओ और एसडीपीओ
घटनास्थल से एक हथियार और कुछ गोलियां हुई बरामद
एफएसएल टीम भी करेगी जांच- एसडीपीओ




नवगछिया, भागलपुर ( नवबिहार न्यूज नेटवर्क) : नवगछिया के प्रमुख व्यवसायी और समाजसेवी सह नगर पंचायत के पूर्व वार्ड पार्षद रसलपुर निवासी बिनोद यादव उर्फ बिनोद बोस की आज सुबह लगभग 7:30 बजे रसलपुर रेल ढाला के समीप अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर उस समय हत्या कर दी जब वे रोजाना की तरह अपने रसलपुर घर से बासा की ओर जा रहे थे । रास्ते में घात लगाए बैठे अपराधियों ने नजदीक आते ही गोलियों से छलनी कर दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। घटना की खबर पुरे नवगछिया में जंगल की आग की तरह फैल गयी। जो सुन रहा है वहीँ स्तब्ध रह रहा है।
जानकारी के अनुसार हमलावर तीन बाइक से छह की संख्या में थे। उनके हाथों में रायफल जैसे हथियार थे। जिससे गोली मारकर सभी नयाटोला के मिलन चौक के रास्ते एनएच 31 की ओर भागने में सफल रहे।
वहीँ खबर मिली है कि एक बाइक पकरा के रास्ते तेतरी जीरो माइल की तरफ गयी। जिसपर तीन युवक सवार थे। इस दौरान रास्ते में भी पांच फायर की आवाज ग्रामीणों ने सुनी है।
इस घटना से पूरे नवगछिया पुलिस जिला क्षेत्र में व्यापक सनसनी फैल गयी है। लोगों में भारी दहशत व्याप्त हो गयी है। इसके साथ ही क्षेत्रीय विधायक गोपाल मंडल, नगर पंचायत उपाध्यक्ष कृष्णदेव यादव इत्यादि हजारों लोगों ने अंतिम दर्शन किया। काफी संख्या में लोग बिनोद यादव के अंतिम दर्शन के लिये आ जा रहे हैं।
वारदात की खबर मिलते ही नवगछिया एसपी पंकज सिन्हा, एसडीओ राघवेंद्र सिंह, एसडीपीओ मुकुल कुमार रंजन, पुलिस निरीक्षक सह नवगछिया थानाध्यक्ष संजय कुमार सुधांशु, पुलिस निरीक्षक रंजन कुमार सहित कई थाना के थानाध्यक्ष घटनास्थल पर पहुंचे। मौके पर एक देशी कट्टा और कुछ गोलियों के बरामद होने की सूचना है। अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मुकुल कुमार रंजन ने बताया कि मामले की जांच में वैज्ञानिक अनुसंधान कराया जायेगा। एफएसएल टीम को सूचित कर दिया गया है, जो शीघ्र ही घटनास्थल पर पहुँच कर आवश्यक साक्ष्य जुटाएगी। हत्या के कारणों का अब तक कोई खुलासा नहीं हो पाया है।

1 टिप्पणी:

Nandu Mishra ने कहा…

Jo bhi hua galat hua

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।