ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

बक्सर डीएम की आत्महत्या पर कटिहार में शोक सभा आयोजित

कटिहार: बक्सर के जिला पदाधिकारी सह कटिहार के निवर्तमान उपविकास आयुक्त स्व. मुकेश पांडेय की असामयिक मौत की घटना को लेकर अधिकारीगण के साथ साथ शहरवासी भी मर्माहत हैं. कोई भी एकबारगी इस खबर को सच नहीं मान पा रहे हैं. इस बीच कटिहार समाहरणालय सभागार में शुक्रवार को बक्सर के जिला पदाधिकारी को श्रद्धा सुमन अर्पित करने के लिए शोक सभा का आयोजन किया गया.

गौरतबल है कि स्व. मुकेश पांडेय बक्सर के डीएम बनने से पूर्व कटिहार के उपविकास आयुक्त पद पर थे. कटिहार के जिलाधिकारी मिथिलेश मिश्रा, पुलिस अधीक्षक डॉ. सिद्धार्थ मोहन जैन सहित कमोबेश सभी पदाधिकारी इस शोक समारोह में मौजूद थे. जिला पदाधिकारी ने कहा कि स्व. मुकेश पांडेय बहुमुखी प्रतिभा के धनी व्यक्ति थे. वे सरकारी योजनाओं का लाभ हकदार तक पहुंचना अपनी प्राथमिकता मानते थे. इस मौके पर कई अन्य पदाधिकारी ने भी अपने संस्मरण सुनाकर माहौल को गमगीन बना दिया.


सबसे बड़ी हैरान करने वाली बात यह कि कटिहार में उनके करीब दो साल के कार्यकाल में अपने भीतर के बेइंतहा गम का एहसास अपने करीबियों तक को नहीं होने दिया था. शोक समारोह में उपस्थित लोगों ने उनकी आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा. उनके स्वजन तथा परिजनों को इस अपार कष्ट को झेल पाने के लिए शक्ति देने की कामना ईश्वर से की गई. बहरहाल बेहद ही कर्मठ तथा योग्यताओं के धनी व्यक्ति की इस अकाल मृत्यु से कटिहारवासी दुखी हैं.