धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए दशहरा के मौके पर ही 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

रविवार, 9 जुलाई 2017

नीतीश कुमार पहुंचे पटना, बढ़ाई गई सीएम आवास की सुरक्षा

पटनाः सीएम नीतीश कुमार पटना पहुंच गए हैं. आज रविवार की दोपहर तकरीबन 12.30 बजे नीतीश कुमार का काफिला पटना पहुंचा. सीएम पिछले चार दिनों से राजगीर में थे. वहां स्वास्थ्य लाभ ले रहे थे. इसी बीच पटना में सीबीआई की बड़ी कार्रवाई ने बिहार की सियासत में उथल-पुथल मचा दिया.
जिसको लेकर अब तक सीएम नीतीश का कोई बयान नहीं आया है.
अब नीतीश कुमार खुद पटना पहुंच गए. जिस पर अटकलों का बाजार गरम है. जिस तरह से विपक्ष आरजेडी चीफ लालू प्रसाद के ठिकानों पर हुई सीबीआई रेड के बाद से आक्रामक है. और लगातार डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के इस्तीफे की मांग पर अड़ा है. उम्मीद की जा रही है कि सीएम नीतीश तेजस्वी यादव को लेकर कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं.
सीएम नीतीस के पटना पहुंचते ही हलचल तेज हो गई है. उनके आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई  है. एसआरएएफ के जवानों की तैनाती की गई है. भारी संख्या में जिला बल के जवानों को भी लगाया गया है. सीएम के निजी सुरक्षा गार्डों ने भी अपनी कमान संभाल ली है. सीएम आवास की सुरक्षा बढ़ाने का आदेश सीधे पुलिस मुख्यालय ने जारी किया है. जिसके बाद अब सीएम आवास छावनी में तब्दील है.
मालूम हो कि गुरुवार को सीएम नीतीश कुमार राजगीर गए थे. जिसके अगले दिन लालू प्रसाद के पटना आवास समेत देशभर के 12 ठिकानों पर सीबीआई ने रेड की थी. साथ ही सीबीआई की ओर से दर्ज की गई एफआईआर में लालू प्रसाद, राबड़ी देवी और डिप्टी सीएम को भी आरोपी बनाया गया. इसके बाद से डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को मंत्रीमंडल से बर्खास्त करने की मांग उठने लगी. लेकिन इस मामले में अब तक कोई बयान नीतीश कुमार की ओर से नहीं आया.
अब रविवार को वे पटना लौट आए हैं. जिसके बाद सियासत फिर से तेज है. विपक्ष जहां तेजस्वी को बर्खास्त करने का दबाव बना रहा है वहीं… तेजस्वी यादव ने इस्तीफे की बात से इनकार कर दिया है. आरजेडी खेमे के नेता भी तेजस्वी के बर्खास्तगी के खिलाफ हैं. ऐसे में देखना होगा कि सीएम नीतीश का अगला कदम क्या होगा.

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।