ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया: 26 किलो गांजा के साथ 5 गिरफ्तार


नव-बिहार समाचार, नवगछिया भागलपुर। पुलिस जिला नवगछिया की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर 26 किलो गांजा के साथ इस कार्य में सम्मिलित 5 लोगों को मौके पर मदरौनी चौक पर गिरफ्तार कर लिया है।

इस संबंध में एसडीपीओ मुकुुुल कुमार रंजन ने बताया कि उन्हें मिली गुप्त सूचना के आधार पर रंगरा थाना अंतर्गत मदरौनी चौक के पास कुर्सेला से नवगछिया की ओर आ रही BR 11 T 4290 नंबर की एक टेंपो की तलाशी ली गई। जिसमें 26 किलो गांजा जो 3 पैकेट में बांधा हुआ था बरामद हुआ। मौके पर ही टेंपो चालक तथा टेंपो पर सवार तीन व्यक्ति जो गांजा को अन्यत्र ले जाने के काम में संलग्न थे, को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसी क्रम में इस गांजा वाहक टेंपो को स्कॉर्ट कर रहे एक बिना नंबर की हीरो होंडा मोटरसाइकिल के चालक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।
गिरफ्तार किए गए व्यक्तियों में रंगरा थाना क्षेत्र अंतर्गत तिनटेंगा दियारा निवासी खूब लाल साह का पुत्र सनी कुमार, ज्ञानी दास टोला निवासी कैलाश मंडल का पुत्र मंटू मंडल के अलावा कटिहार जिले के फलका थाना अंतर्गत पूर्वी टोला डूमर के निवासी स्वर्गीय पूरण मंडल के पुत्र राज कुमार मंडल, स्वर्गीय सहदेव मंडल के पुत्र विनोद मंडल तथा बैजनाथ मंडल का पुत्र पंकज मंडल शामिल है। इन लोगों के पास से चार मोबाइल तथा 4450 रुपए नगर भी बरामद किए गए हैं। साथ ही इस अवैध कार्य में शामिल टेम्पो और बाइक को जब्त कर लिया गया है।
मिली जानकारी के अनुसार इस छापेमारी में नवगछिया सर्किल इंस्पेक्टर उमाशंकर प्रसाद, नवगछिया आदर्श थाना अध्यक्ष सह पुलिस निरीक्षक संजय कुमार सुधांशु, रंगरा थानाध्यक्ष अजय कुमार आजाद, कदवा सहायक थानाध्यक्ष केके भारती इत्यादि लोग शामिल थे।