ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** आपके लगातार सहयोग से पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 9 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। ताजा समाचार *** नवगछिया- गोसाईंगांव के पास नदी में डूबने से एक की मौत, लाश नहीं हुई बरामद, सिंघिया मकंदपुर निवासी अरुण साह का पुत्र राहुल कुमार के नाम की है चर्चा *** ***

मंगलवार, 20 जून 2017

भागलपुर: चार चालक सिपाही और 10 चालक हवलदार को मिलेगी प्रोन्नति

भागलपुर। भागलपुर, बांका और नवगछिया में चार चालक सिपाही, चालक हवलदार में और 10 चालक हवलदार, परिवहन जमादार के रूप में प्रोन्नत होंगे। पुलिस लाइन में सोमवार को डीआइजी विकास वैभव, एसएसपी मनोज कुमार और अभय कुमार लाल के निगरानी में इनकी प्रोन्नति के लिए प्रायोगिक परीक्षा आयोजित हुई। दोनों परीक्षाओं में कुल छह लोगों को प्रोन्नति के लिए फिट नहीं पाए गए। कुल 20 अभ्यर्थी इसमें शामिल हुए थे।

ये होंगे प्रोन्नत

चालक सिपाही का नाम : वर्तमान पदस्थापना

1. मो. सरताज आलम : नवगछिया

2. अमित कुमार : नवगछिया

3. श्रीकांत यादव : नवगछिया

4. रामेश्वर राम : सिपाही प्रशिक्षण विद्यालय, नाथनगर

चालक हवलदार का नाम : वर्तमान पदस्थापना

1. हरदेव पासवान : भागलपुर

2. महेश्वर सिंह : भागलपुर

3. हरेन्द्र प्रसाद राय : भागलपुर

4. नागेश्वर यादव : भागलपुर

5. प्रभुनाथ पाल : भागलपुर

6. जुबैर आलम : भागलपुर

7. जयनंदन पासवान : भागलपुर

8. तौहिद आलम : नवगछिया

9. मोहन प्रसाद यादव : नवगछिया

10. रामबालक केबट : सिपाही प्रशिक्षण विद्यालय, नाथनगर

इनका नहीं हुआ चयन

1. रफी उल्लाह खां : भागलपुर

2. महेन्द्र पाल : भागलपुर

3. लुकमान अली : बांका

4. ओलिसन एक्का : सिपाही प्रशिक्षण विद्यालय, नाथनगर

5. राजेन्द्र प्रसाद साह : भागलपुर

6. प्रभुनारायण सिंह : नवगछिया

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।