ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

IPL सट्टेबाजी के खेल में 4 गिरफ्तार

नव-बिहार न्यूज नेटवर्क, पटना/फुलवारीशरीफ (NNN) : बिहार के पटना में आईपीएल क्रिकेट मैचों में सट्टेबाजी का बड़ा खुलासा हुआ है. जहां आईपीएल मैचों पर सट्टा लगाया जाता था. मंगलवार को पुलिस ने फुलवारीशरीफ इलाके के गौरीचक बाजार से चार सट्टेबाजों को गिरफ्तार भी किया है. गिरफ्तार सट्टेबाजों के पास से डेढ़ लाख रुपये के साथ-साथ 7 मोबाइल फोन भी बरामद किया गया है.

थानेदार संतोष कुमार ने बताया की वरीय अधिकारीयों को गुप्त सुचना मिली थी कि गौरीचक बाजार में आईपीएल मैचों में लाखों के सट्टा का खेल चल रहा है.

गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस की टीम ने गौरीचक बाजार में लोहा सिंह के मार्केट में छापेमारी कर फतेहपुर निवासी निर्भय सिंह, रणधीर सिंह, राजू सिंह और कमरजी निवासी अशोक सिंह को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस टीम ने इनके पास से सट्टेबाजी का एक लाख बावन हजार नगद रूपये समेत 7 मोबाइल भी बरामद कर लिया है.

इस मामले में पत्रकारों से बातचीत में थानाधिकारी ने बाताया कि गिरफ्तार सट्टेबाजों से पूछताछ की जा रही है. साथ ही उनके पूरे नेटवर्क के बारे में जानकारी लेने की कोशिश में पुलिस लगी हूई है. पुलिस को अंदेशा है कि सट्टेबाजी का ये खेल बिहार के कई हिस्सों में चल रहा है. पूछताछ में किसी बड़े खुलासे की उम्मीद की जा रही है.