ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** ध्यान दें-- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप में प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. ***

शनिवार, 8 अप्रैल 2017

नशे में धुत्त ट्रेन में हंगामा कर रहा फौजी गिरफ्तार, भेजा गया जेल

नव-बिहार न्यूज नेटवर्क, बिहपुर (भागलपुर) : पूर्व मध्य रेल के कटिहार-बरौनी रेलखंड पर 15909 अप अवध आसाम एक्सप्रेस में शराब पीकर हंगामा कर रहे एक फौजी शमी कपूर (40) को थानाबिहपुर जीआरपी ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर खगड़िया जेल भेज दिया। नशे में धुत उस फौजी के पास से सात बोतल शराब भी मिली। 22 असम राइफल्स का उक्त जवान मणिपुर में पदस्थापित है। वह हिमाचल प्रदेश के कांगरा जिले के मंगरेला (लहुना) गांव का निवासी है।

कटिहार में चढ़ा फौजी रास्ते भर किया हंगामा
कटिहार से 15909 अप अवध आसाम एक्सप्रेस ट्रेन के खुलते ही उस पर सवार नशे में धुत जवान ने हंगामा शुरू कर दिया। रास्ते भर वह ट्रेन में हंगामा करता रहा। उसकी हरकत से परेशान यात्रियों ने इसकी सूचना बिहपुर के स्कॉर्ट पार्टी को दी। स्कॉर्ट पार्टी के जवानों ने जब फौजी को समझाने की कोशिश की तो वह उनसे भी उलझ गया। इस बीच ट्रेन बिहपुर रेलवे स्टेशन पहुंची। बिहपुर में रेल पुलिस ने फौजी को ट्रेन से उतारा। वहां रेल थानाध्यक्ष रामाशीष प्रसाद ने ब्रेथ एनलाइजर मशीन लगाया तो पता चला कि फौजी शराब के नशे में है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि उसके बैग की तलाशी लेने पर उससे सात बोतल अंग्रेजी शराब मिली। इसमें 750 एमएल की चार बोतल अफसर च्वाइस व तीन बोतल कन्टेसा रम थी।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।