ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** आपके लगातार सहयोग से पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 9 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। ताजा समाचार *** नवगछिया- गोसाईंगांव के पास नदी में डूबने से एक की मौत, लाश नहीं हुई बरामद, सिंघिया मकंदपुर निवासी अरुण साह का पुत्र राहुल कुमार के नाम की है चर्चा *** ***

शनिवार, 8 अप्रैल 2017

नवगछिया रैक प्वाइंट पर मजदूर की मौत, ट्रैक्टर चालक हिरासत में


नव-बिहार न्यूज नेटवर्क, नवगछिया। पूर्व मध्य रेल के नवगछिया स्टेशन स्थित रैक प्वाइंट पर सीमेंट लोड करने के दौरान ट्रैक्टर के पहिये के नीचे आ जाने से नयाटोला निवासी मजदूर प्रकाश पासवान (28 वर्ष) की मौत हो गई है। घटना के बाद जीआरपी थानाध्यक्ष भोला महतो ने ट्रैक्टर को जब्त कर लिया और नयाटोला निवासी चालक सुनील ठाकुर को हिरासत में ले लिया। इसके बाद आरपीएफ इंस्पेक्टर अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचे और आक्रोशित मजदूरों को शांत कराया। फिर शव का पोस्टमार्टम कराया गया।

घटना शुक्रवार की सुबह नौ बजे की है, जब रैक प्वाइंट पर से सीमेंट लादकर ट्रैक्टर चलने लगा। इसी बीच मजदूर चालक के पास दौड़कर ट्रैक्टर पर चढ़ने का प्रयास करने लगा। हाथ फिसल जाने के कारण वह गिर पड़ा और ट्रैक्टर के पहिये के नीचे आ गया। घटना के बाद मजदूरों ने आनन-फानन में उसे अनुमंडलीय अस्पताल ले जाया गया। लेकिन चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। आरपीएफ इंस्पेक्टर और वार्ड पार्षद विनोद मंडल ने मजदूरों को समझा-बुझाकर शांत कराया। इसे बाद मजदूर के शव का पोस्टर्माटम हुआ।

तीन छोटे-छोटे बच्चे हुए अनाथ
मजदूर की मौत के बाद उसके तीन छोटे-छोटे बच्चे हुए अनाथ हो गए। वहीं पत्नी पुतुल देवी का रो रो कर बुरा हाल है। उसे राशि, आराधना एवं छह माह की खुशी के परवरिश की चिंता सता रही थी। वह पति के शव पर रो-रो कर कह रही थी कि अब कौन बच्चों की शादी करेगा, कौन बच्चों को खाना देगा।

इकलौते पुत्र के शव को देख पिता हुए बेहोश
इकलौते पुत्र के शव को देखते ही पिता लड्डू पासवान गश खाकर गिर पड़े। उसे पानी का छींटा डाल कर होश में लाया गया। वह बार-बार पुत्र को गोद में उठा रहा था। वहीं, मां का रो-रो कर बुरा हाल था। वह अपने बेटे को झकझोड़ कर उठा रही थी, जैसे वह गहरी नींद में सो रहा हो। चीख-पुकार से अस्पताल परिसर का माहौल गमगीन हो गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।