ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया से लापता हुआ मलेशिया में कार्यरत सॉफ्टवेयर इंजीनियर रवि

नव-बिहार न्यूज नेटवर्क, गोपालपुर/नवगछिया/भागलपुर: भागलपुर जिले के नवगछिया अनुमंडल अंतर्गत गोपालपुर थाना क्षेत्र के धरहरा निवासी रवि कुमार जो मलेशिया में सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं, का नवगछिया में कहीं से अपहरण हो गया है। रवि कुमार गत बुधवार को ही एक मुकदमे की पैरवी के सिलसिले में अपने गांव धरहरा आए थे। शुक्रवार को परिजन ने उनकी सकुशल बरामदगी की गुहार लगाई है।

रवि की पत्नी कंचन कुमारी ने बताया है कि गुरुवार की शाम उनके पति दोस्तों से मिलने की बात कह कर लत्तीपाकर बाजार गए थे, फिर लौटकर नहीं आए। वो अपना वॉलेट और मोबाइल साथ लेकर गए थे। पहले गांववालों फिर दोस्तों व रिश्तेदारों के यहां उनकी खोजबीन की। कहीं पता नहीं चलने पर शुक्रवार को गोपालपुर थाने में आवेदन सौंप पति की सकुशल बरामदगी की गुहार लगाई गई है। मलेशिया का सिम होने के कारण मोबाइल पर भी संपर्क नहीं हो पा रहा है।

पति-पत्नी ने एक-दूसरे पर ठोक रखा था मुकदमा : परिजन के अनुसार गोपालपुर प्रखंड के ही नवटोलिया निवासी लक्ष्मी सिंह की पुत्री कंचन से 5 दिसंबर 2014 को रवि की शादी हुई थी। शादी के दूसरे ही साल पति-पत्नी में विवाद हो गया। रवि ने तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी दाखिल की और कंचन ने पति रवि सहित सास, ससुर, ननद, बहनोई पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाकर गोपालपुर थाने में मामला दर्ज करा दिया था। इसके बाद कंचन मायके जाकर रहने लगी। गत साल गांव में पंचायत हुई। स्थानीय जनप्रतिनिधियों के सहयोग से दोनों परिवारवालों में मेलजोल करा दिया गया था।

थानाध्यक्ष को दिया गया है निर्देश
नवगछिया पुलिस जिला के प्रभारी एसपी सह भागलपुर के एसएसपी मनोज कुमार के अनुसार गोपालपुर थाने में सनहा दर्ज कर लिया गया है। प्रथम दृष्टया मामला घरेलू विवाद से जुड़ा प्रतीत होता है। परिजन से रवि का पूरा डिटेल मांगा गया है। पूरी छानबीन के बाद ही घटना की सत्यता सामने आएगी। इसको लेकर थानाध्यक्ष को कई निर्देश दिए गए हैं।