ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** ध्यान दें-- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप में प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. ***

रविवार, 30 अप्रैल 2017

पांच करोड़ की लूटी गई अंगूठी जब्‍त कर ली मनु महाराज ने

नव-बिहार न्यूज नेटवर्क, पटना : पिछले दिनों पटना के नागेश्‍वर कालोनी की वारदात में सनसनी फैल गई थी. खबर थी रिटायर्ड बैंककर्मी बबन चौबे के फ्लैट में घुस जान-पहचान के व्‍यक्ति ने लुटेरों के साथ मिलकर लूट की वारदात को अंजाम देने की. इस वारदात में कोई पांच करोड़ रुपये की माणिक की अंगूठी लूट लिए जाने की बात भी सामने आई थी. अंगूठी रिटायर्ड कुलकांत सिंह की थी, जो पटना से बाहर जाते वक्‍त सुरक्षित रखने को पड़ोसी बबन चौबे को दे गए थे .

घटना एक कैमरे में कैद हो गयी थी, जिसमें अपराधी स्‍पष्‍ट थे . लेकिन,घटना के पहले दिन पटना के एसएसपी मनु महाराज ने कुछ और तरीके के गड़बड़झाले को सूंघ लिया था . सो,स्‍पेशल टीम को लगाया गया . छापेमारी हुई तो पहचान में आये मुश्‍ताक और बशीर भगे निकले .

आगे के अनुसंधान में कई तरीके के किस्‍से सामने आने लगे . पता चला कि बबन चौबे जमीन का भी काम करते हैं . बशीर को बोरिंग रोड में कोई जमीन दिखाई गई थी . एग्रीमेंट के लिए 15 लाख रुपये लिए गए थे . पर जमीन गड़बड़ निकली . इसलिए सौदा कैंसिल हो गया . बशीर अपना रुपया मांग रहा था,जिसे बबन चौबे लौटा नहीं रहे थे . आगे नई प्‍लानिंग हुई . मुश्‍ताक भी साथ हो गया .

सबों को खबर थी कि बबन चौबे के घर में पांच करोड़ वाली अंगूठी है . सच यह है कि कुलवंत सिंह ने इसे बिकवाने का ठेका बबन चौबे को दिया था . जब वारदात हुई तो सभी उस अंगूठी को तलाश साथ लेकर भाग निकले . बेचने मुंबई पहुंच गये . मनु महाराज की टीम इलेक्‍ट्रानिक सर्विलांस के माध्‍यम से सब कुछ जान रही थी . मुंबई में भी पकड़ने की कोशिश हुई,लेकिन बच निकले .

बताया जा रहा है कि अंगूठी का सौदा नौ करोड़ रुपयों में मुंबई में हो भी गया . लेकिन परेशानी यह थी कि सर्टिफिकेट साथ में नहीं था . सो, सर्टिफिकेट के साथ आने को कहा गया . अब नई प्‍लानिंग हुई . बशीर अंगूठी लेकर किसी तरीके से सर्टिफिकेट हासिल करने को मुंबई से पटना के लिए ट्रेन में चला . मनु महाराज की टीम सब कुछ जान रही थी . इसलिए आज सुबह ट्रेन जैसे ही दानापुर स्‍टेशन पहुंची,बशीर को छू-मंतर होने से पहले गिरफ्तार कर लिया गया .

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।