ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** ध्यान दें-- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप में प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. ***

शुक्रवार, 10 फ़रवरी 2017

पांच लाख की रंगदारी मांगने वाला दो कट्टा और चार गोलियों सहित गिरफ्तार

नव-बिहार न्यूज नेटवर्क, नवगछिया : पुलिस जिला नवगछिया के रंगरा थाना क्षेत्र अंतर्गत सधवा निवासी सत्य प्रकाश भारतीय से पांच लाख रुपये रंगदारी मांगने और रंगरा में ही बोलेरो चालक पर गोली चलाने के मामले में पुलिस ने सधवा के विक्की मंडल को गिरफ्तार कर लिया. वह इस्माइलपुर के छोटी परबत्ता में अपने बहनोई कौशल मंडल के घर में था. रंगरा व नवगछिया पुलिस ने संयुक्त रूप से छापेमारी कर उसे गिरफ्तार किया. विक्की मंडल के पास से दो कट्टा और चार गोलियां बरामद हुई हैं. पुलिस ने विक्की के बहनोई कौशल मंडल को भी हिरासत में ले लिया है. छापेमारी अभियान का नेतृत्व एसडीपीओ मुकुल कुमार रंजन कर रहे थे. टीम में  रंगरा थाना के प्रभारी सूचित कुमार, इस्माइलपुर थाना प्रभारी शिव शंकर  तिवारी और परबत्ता थाना प्रभारी एके आजाद शामिल थे.

इस मामले को लेकर गुरुवार को नवगछिया एसपी पंकज सिन्हा ने आदर्श थाना नवगछिया में प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि रंगरा थाना क्षेत्र के सधवा में 26 जनवरी को विक्की मंडल ने शातिर अपराधी छोटुवा के नाम पर सत्य प्रकाश भारती से पांच लाख की रंगदारी मांगी थी. पिछले साल 26 नवंबर को रंगरा के चापर के पास एक बोलेरो चालक को गोली मारने के मामले में भी यह आरोपित है. पूछताछ में उसने कबूल किया कि उसने छोटुवा के नाम पर पांच लाख की रंगदारी मांग थी. उसने बताया कि उसके दो साथी अब भी फरार है. गोपालपुर के नवटोलिया का विकास कुमार बोलेरो चला कर चापर से गोपालपुर आ रहा था. उसी दौरान विक्की ने उसके हाथ पर गोली मार दी थी, जिससे वह जख्मी हो गया था. एसपी ने बताया कि अन्य आरोपितों की तलाश की जा रही है. जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जायेगा. 

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।