धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए दशहरा के मौके पर ही 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

शुक्रवार, 10 फ़रवरी 2017

समस्तीपुर रेल मंडल में खुलेंगे 203 जन-साधारण टिकट बुकिंग सेवक काउंटर  

समस्तीपुर: पूर्व मध्य रेल के समस्तीपुर रेल मंडल में यात्री सुविधा के लिए कई तरह की योजनाएं बनायी जा रही है. रेल मंडल के अधिकारियो का कहना है कि यात्रियो की सुविधा का ख्याल उनके प्रथम नंबर पर आता है. इसी दृष्टिकोण को सामने रखकर मंडल ने अपने अधीन 48 स्टेशनो पर 203 जन-साधारण टिकट बुकिंग सेवक(जेटीबीएस) काउंटर खोलने का निर्णय लिया है. इसके लिए सभी तैयारियां शुरू कर दी है. मंडल प्रशासन की ओर से जेटीबीएस एजेंट बहाल करने की प्रक्रिया तेज गति से चल रही है. मंडल के ए वन, ए, बी, डी एवं ई-श्रेणी के स्टेशनों के लिए एक रुपये प्रति यात्री कमीशन बेसिस पर जेटीबीएस की नियुक्ति तीन वर्षों के लिए की जा रही है. मंडल के विभिन्न श्रेणी के 203 स्टेशनों पर जेटीबीएस के चयन हेतु आवेदन आमंत्रित किया गया है. आवेदन पत्र 6 मार्च 2017 तक वाणिज्य कार्यालय में जमा लिया जाएगा.

इन स्टेशनों के लिए खुलेगा जेटीबीएस काउंटर

ए वन श्रेणी में दरभंगा में 11, ए श्रेणी स्टेशन समस्तीपुर में 8, रक्सौल में 10, सहरसा में 4, नरकटियागंज में 9, बेतिया में 10, बापूधाम मोतिहारी में 8, जयनगर में 5, मधुबनी में 10, सुगौली में 10, बी श्रेणी स्टेशनों में सीतामढ़ी में 7, चकिया में 6, बगहा में 5, हसनपुर रोड में 7, डी श्रेणी स्टेशनों में जनकपुर रोड में 2, लहेरियासराय में 4, सिमरी बख्तियारपुर में 3, रामगढ़वा में 4, दौरम मधेपुरा में 4, बनमंखी में 2, मोतीपुर में 4, हरिनगर में 4, रुसेड़ाघाट में 4, मेहसी में 4, खजौली में 4, राजनगर में 4, झंझारपुर में 4, सलौना में 4, हायाघाट में 3, एवं ई श्रेणी स्टेशनों में मझौलिया में 2, जानकीनगर में 2, बाजपट्टी में 2, मुरलीगंज में 2, पूर्णिया कोर्ट में 1, आदापुर में 2, भैरोगंज में 2, बिरौल में 1, जोगियारा में 2, कमतौल में 1, खरपोखरा में 2, कोपरिया में 2, कुमारबाग में 2, मुक्तापुर में 2, सिंघियाघाट में 2, पंडौल में 2, सोनवर्षा कचहरी में 2, बाल्मिकीनगर रोड में 2 जेटीबीएस बहाल किए जाएंगे.

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।