ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** ध्यान दें-- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप में प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. ***

सोमवार, 16 जनवरी 2017

रद्द हो 21 को होने वाला मानव श्रृंखला कार्यक्रम : सुशील मोदी

पटना : बीजेपी के वरिष्ठ नेता व पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि नाव हादसे के बाद केंद्र सरकार ने आज गांधी सेतु के जीर्णोद्धार का कार्यक्रम रद्द कर दिया है. जदयू ने आज का भोज भी रद्द कर दिया. ऐसे में 21 को होने वाले मानव श्रृंखला कार्यक्रम को रद्द किया जाए. इसे किसी और तिथि पर कराया जाए.

मोदी ने रविवार को नाव हादसे को लेकर एक प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि लोगों को निःशुल्क क्रूज पर सवारी करना महंगा पड़ गया. उन्होंने कहा कि सरकार के पर्यटन विभाग की तरफ से पतंग उत्सव में शामिल होने के लिए गंगा के उस पार जाने की तो व्यवस्था कर दी. लेकिन, लोगों को वापस लौटने का कोई इंतज़ाम नहीं था. उन्होंने कहा कि इस हादसे की वजह सिर्फ और सिर्फ सरकार की लापरवाही है. इसलिए मुख्यमंत्री इस घटना की जिम्मेदारी लें.

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।