ब्रेकिंग न्यूज

*** *** प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मनाया गया जगह जगह जन्मदिन, बांटी गई मिठाई *** अररिया के सांसद तस्लीमुद्दीन का निधन, राजद से थे सांसद *** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए लगभग 10 लाख पहुंच चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** ***

शुक्रवार, 13 जनवरी 2017

नवगछिया क्रिकेट क्लब की 156 रनों से हुई करारी हार

भागलपुर। जिला क्रिकेट लीग का 10वां मैच गुरुवार को क्षत्रपति क्रिकेट क्लब ने 156 रन से जीत लिया। नवगछिया क्रिकेट क्लब को करारी हार का सामना करना पड़ा।

सैंडिस कंपाउंड में आयोजित मैच में छत्रपति ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 30 ओवर में सात विकेट खोकर 206 रन बनाये। टीम की ओर से मेजर अजीत सिंह ने 51 रन, छोटू ने 44 रन एवं प्रवीण ने 28 रनों का योगदान दिया। नवगछिया की ओर मुकुल आंनद ने चार ओवार में चार विकेट लिये। दीपक, अविनाश और आशुतोष ने एक-एक विकेट लिये। जवाब में खेलते हुए नवगछिया की टीम 16.4 ओवर में महज 50 रन बनाकर पूरी टीम ऑलआउट हो गयी। टीम की ओर से राकेश कुमार ने अधिकतम 14 रनों की पारी खेली। दीपक ने 13 रनों का योगदान दिया। छत्रपति की ओर से राहुल रामूका ने चार ओवर में 13 रन देकर चार विकेट एवं मेजर अजीत सिंह ने चार ओवर में 10 रन देकर चार विकेट लिए। इस अवसर पर जिला क्रिकेट संघ के सचिव डॉ. आनंद मिश्रा, संयुक्त सचिव व सुबीर मुखर्जी, जयशंकर ठाकुर, हसन खान, मो हसन फैजल, मुन्ना झा मुख्य रूप से उपस्थित थे।

आज के मैच

सैंडिस कम्पाउंड में चल रहे जिला क्रिकेट लीग का 11 वां मैच शुक्रवार को होगा। मैच केसीसी बनाम वाईबीसीसी के बीच होगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।