ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** आपके लगातार सहयोग से पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 9 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। ताजा समाचार *** नवगछिया- गोसाईंगांव के पास नदी में डूबने से एक की मौत, लाश नहीं हुई बरामद, सिंघिया मकंदपुर निवासी अरुण साह का पुत्र राहुल कुमार के नाम की है चर्चा *** ***

बुधवार, 16 नवंबर 2016

जिला मुख्यालय पर होगा एक दिवसीय धरना कार्यक्रम

भागलपुर (NNN)। " सभी धर्म (हिन्दु, मुस्लिम, सिख्ख, ईसाई, बौद्ध व जैन) के सवर्ण समुदाय अर्थात् ऊँची जाति वर्ग एवम् OBC समुदाय अर्थात् पिछड़ा वर्ग के लोगों को भी दिया जाय   SC/ST का दर्जा।"
इसी माँग को लेकर भूमिहार (ब्राह्मण) महासभा के संस्थापक राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री सिरीश कुमार शांडिल्य दिनांक 25 नवम्बर 2016 को बिहार प्रांत के भागलपुर जिला मुख्यालय पर "एकदिवसीय धरना सह अनशन" करेंगे।
"आवाज-ए-सिरीश शांडिल्य " के सक्रिय समर्थक श्री दिवाकर भारद्वाज ने एक प्रेस - रिलीज जारी करके इस बात की जानकारी दी। साथ ही लोगों से अपील किया कि लोग अपने हित, अधिकार व सम्मान की लड़ाई लड़ने हेतु धरना सह अनशन में भारी संख्या में शामिल हों।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।