धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए दशहरा के मौके पर ही 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

सोमवार, 5 सितंबर 2016

रिलायंस ‘जियो’ सिम की कालाबाजारी शुरू !

नई दिल्ली- मार्केट में रिलायंस ‘जियो’ सिम की कालाबाजारी शुरू हो गई है। सिम लेने के लिए खासतौर से युवा वर्ग ज्यादा उत्साहित है। ऐसे में विक्रेता भी मौके का फायदा उठाकर फ्री में मिलने वाले सिम को
300 से 1500 रुपये में बेच रहे हैं।
कंपनी अधिकारियों ने शिकायत मिलने पर कई विक्रेताओं के सिम एक्टिवेशन राइट छिन लिए हैं। मार्केट में रिलायंस जियो के आने के बाद क्रांति आ गई है।
कंपनी द्वारा फ्री इंटरनेट और कॉलिंग की सुविधा दिए जाने पर सिम लेने के लिए मारामारी मची हुई है जबकि कंपनी ये सिम फ्री दे रही है। गाजियाबाद टेलीकॉम एसोसिएशन के सचिव ललित शर्मा ने बताया कि मार्केट में बढ़ी डिमांड को देखते हुए कुछ विक्रेता फायदा भी उठा रहे हैं।
जल्द बायोमैट्रिक मशीन से होगा सत्यापन
विक्रेता ग्राहकों को सिम 300 से 1500 रुपये में दे रहे हैं। ग्राहक भविष्य का फायदा देखकर सिम को खरीद भी रहे हैं। वहीं जब ये शिकायतें कंपनी अधिकारियों के पास पहुंची तो उन्होंने छापा मारा।
विक्रेता खुलेआम ये गोरखधंधा कर रहे हैं। कंपनी ने कुछ विक्रेताओं पर कार्रवाई भी की है। उन्होंने बताया कि सिम एक्टिवेशन में काफी समय लग रहा है, क्योंकि कस्टमर जो आईडी देते हैं, उसको चेक किया जाता है।
इस समस्या से निपटने के लिए कंपनी बायोमैट्रिक मशीन भी विक्रेताओं को देगी। जिन कस्टमर का आधार कार्ड बना होगा वह मशीन में अपना अंगूठा लगाएंगे। इसके बाद कस्टमर की पूरी डिटेल कंपनी के पास पहुंच जाएगी। इससे एक्टिवेशन तेजी से होंगे। [एजेंसी]

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।