ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया में लालू ने की गोपाल मंडल को वोट देने की अपील

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद का हेलीकॉप्टर पीरपैंती की जगह भटक कर नवगछिया
पहुँच गया। यहां भी लालू प्रसाद की चुनावी सभा होनी थी। इसलिए उन्होंने नवगछिया के हाई स्कूल मैदान में पहली चुनावी सभा को निर्धारित समय से लगभग एक घंटा पहले किया संबोधित और आधा घंटा में किया संपन्न।
नवगछिया में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत पर जमकर बरसे।
राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने कहा मोदी आज विदेश घूमकर स्मार्ट सिटी का सपना दिखा रहे हैं। बिहार को स्मार्ट सिटी नहीं स्मार्ट गाँव चाहिए।
लालू ने मोहन भागवत सहित भाजपा को खबरदार किया कि दलितों पिछड़ों का आरक्षण यदि समाप्त किया तो लालू ताल ठोंक कर खड़ा रहेगा चाहे फांसी पर भी चढ़ाना पड़े।
महंगाई को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि गरीब दाल पियेगा या पेट्रोल पियेगा। गरीबों की कटोरी से दाल गायब है।
आज रेल का किराया काफी बढ़ गया है। हमने रेल का किराया कम किया था। आज तो प्लेटफार्म टिकट भी महँगी हो गयी है। गोपालपुर के मतदाताओं से तीर का बटन दबा कर गोपाल मंडल को विजयी बनाने की अपील की।
नवगछिया की सभा करने के बाद लालू पीरपैंती गए। इसके बाद राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद पहुंचे बिहपुर विधानसभा क्षेत्र के नारायणपुर स्थित जेपी कालेज मैदान।
कर रहे हैं अपने प्रत्याशी बुलो मंडल की पत्नी वर्षा रानी के  के पक्ष में वोट देने की अपील। मंच पर मौजूद हैं सांसद बुलो मंडल उनकी पत्नी वर्षा रानी और युवा राजद के प्रदेश प्रवक्ता अरुण कुमार यादव।