ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

मौलाना भी हुए नशाखुरानी के शिकार, उतारे गये नवगछिया स्टेशन


पिछले कई वर्षों से ट्रेनों में लगातार जारी है नशा खुरानी का धंधा। जिसके अधिकाश शिकार होते हैं दिल्ली की तरफ से आने वाली ट्रेनों के यात्री। उसमें भी युवा वर्ग ज्यादा ही शिकार होते हैं। लेकिन इस बार एक बुजुर्ग मौलाना के भी नशाखुरानी के शिकार होने का मामला सामने आया है। जिसे बुद्धवार की शाम दिल्ली की तरफ से आयी महानन्दा एक्सप्रेस से नवगछिया स्टेशन पर उतारा गया। जो अर्ध बेहोशी की हालत में थे।
जानकारी के अनुसार बांका जिला के चुटिया बेलारी गाँव निवासी मो0 हलीम के पुत्र मो0 कलीम मौलाना (55) इस बार नशा खुरानी के शिकार हो गये। जो महानन्दा एक्सप्रेस में इटावा से नवगछिया के लिए ही मंगलवार को दोपहर दो बजे चढ़े थे। जिन्हें नवगछिया उतर कर पूर्णिया स्थित अपने दामाद सन्नी के यहाँ जाना था। जो ट्रेन के एस 10 बोगी के बर्थ नंबर 36 पर यात्रा कर रहे थे। जिन्हें नशा खुरानी गिरोह द्वारा रास्ते में ही अपना शिकार बना लिया। जिसकी जानकारी किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा मौलाना साहेब के टिकट में छापे घर के मोबाइल नंबर पर दे दी गयी। 
नशा खुरानी के शिकार होने की खबर मिलते ही मौलाना साहब के परिजन द्वारा नवगछिया रेल थानाध्यक्ष शरद कुमार को सूचित किया गया। इस ट्रेन के नवगछिया स्टेशन पर पहुँचते ही नवगछिया जीआरपी के अवर निरीक्षक सुभाष ठाकुर ने उनके परिजनों के सहयोग से मौलाना साहब को उतार कर परिजनों को सौंप दिया।