ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया के कॉन्ट्रेक्ट किलर को गिरफ्तार कर ले गई किशनगंज पुलिस, ये है पूरा मामला

नवगछिया के कॉन्ट्रेक्ट किलर को गिरफ्तार कर ले गई किशनगंज पुलिस, ये है पूरा मामला


नव-बिहार समाचार, नवगछिया। किशनगंज के धरमगंज निवासी प्लंबर पप्पू गुप्ता  हत्याकांड में शामिल एक कॉन्ट्रैक्ट किलर को किशनगंज टाउन थाना पुलिस ने नवगछिया के रंगरा थाना की पुलिस के सहयोग से गिरफ्तार किया है। यह कार्रवाई टाउन थानाध्यक्ष सुमन कुमार सिंह के नेतृत्व में अनुसंधानकर्ता कुणाल कुमार के द्वारा की गई है। जिसमें गिरफ्तार आरोपी बिजल उर्फ विजय कुमार रजक बनिया गांव वार्ड नम्बर चार रंगरा (नवगछिया) का रहने वाला है। पुलिस आरोपी युवक को किशनगंज लेकर गयी है। एक वर्ष पूर्व जुलाई 2022 में धर्मगंज में प्लंबर पप्पू गुप्ता की हत्या हुई थी। आरोपी के नवगछिया में छिपे होने की सूचना मिली थी। 

विदित हो कि इससे पूर्व चार अप्रैल को रंगरा नवगछिया निवासी एक अन्य आरोपी रॉकी उर्फ साजिद बनिया को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। बताते चलें कि पूरबपाली रोड में एमजीएम कर्मी पप्पू गुप्ता की 26 जुलाई 2022 को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पकड़ा गया आरोपी विजय कुमार रजक इसी हत्या की घटना का आरोपी था। आरोपी को शूटर के रूप में किशनगंज बुलाया गया था। एसडीपीओ गौतम कुमार ने बताया कि घटना में शामिल मृतक पप्पू की पत्नी प्रीति गुप्ता, राजकुमार साह व शूटर सूरज को पूर्व में ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। घटना में छह आरोपी शामिल थे। जिसमें चार आरोपी को पहले व पांचवें आरोपी को शनिवार की शाम नवगछिया से गिरफ्तार किया गया है। एक फरार है जिसे टीम जल्द गिरफ्तार करेगी।

पत्नी ने पति की करा दी थी हत्या : बीते वर्ष 26 जुलाई की रात पूरबपाली के पास एमजीएम मेडिकल कॉलेज के कर्मी पप्पू गुप्ता की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। मामले में एसआईटी का गठन किया गया था। टीम के द्वारा मृतक पप्पू गुप्ता व पत्नी प्रीति गुप्ता का मोबाइल डिटेल्स खंगाला गया था। पुलिस जांच में मृतक की पत्नी ही हत्या की मुख्य साजिशकर्ता निकली। उसने ही पति के हत्या की सुपारी नवगछिया के शार्प शूटरों को दिया था। उसका देवर से ही प्रेम संबंध चल रहा था। पुलिस की टीम ने पहले मृतक के भाई राजकुमार को पकड़ा था। इसके बाद अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था। टीम में थानाध्यक्ष सुमन कुमार सिंह, एसआई कुणाल कुमार, प्रशिक्षु एसआई अंकित कुमार शामिल थे।