ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

हिंदी नववर्ष के मौके पर श्रीशिवशक्ति योगपीठ से निकलेगी नववर्ष शोभायात्रा

हिंदी नववर्ष के मौके पर श्रीशिवशक्ति योगपीठ से निकलेगी नववर्ष शोभायात्रा
नव-बिहार समाचार, नवगछिया (भागलपुर)। भारतीय हिंदी नववर्ष के मौके पर संपूर्ण विश्व मानवता के कल्याण के लिए चैत्र शुक्ल प्रतिपदा 22 मार्च 2023 बुधवार को स्थानीय श्रीशिवशक्ति योगपीठ के संस्थापक सह पीठाधीश्वर परमहंस स्वामी आगमानंद जी महाराज के सानिध्य में श्रीशिवशक्ति योगपीठ आश्रम से सुबह 7 बजे नववर्ष शोभायात्रा निकाली जाएगी। 
जो विभिन्न क्षेत्रों में जयघोष के साथ भ्रमण करते हुए एनएच 31 स्थित खरीक चौक के समीप आनंद वेयर हाउस में विराम लेगी। नवगछिया के अलावा यह नववर्ष शोभायात्रा बिहार के कई जिलों सहित देश भर में कई राज्यों में भी निकाली जाएगी।
नववर्ष के मौके पर परमहंस स्वामी आगमानंद जी महाराज ने कहा है कि हिंदी नववर्ष के मौके पर प्रकृति में भी परिवर्तन के संकेत मिलते हैं, लेकिन अंग्रेजी नववर्ष पर नहीं। अतः हिन्दी नववर्ष में सभी लोग निष्ठा पूर्वक धार्मिक कार्य संपादित करें एवं परमात्मा से सबके कल्याण की प्रार्थना करें।
नववर्ष शोभायात्रा के लिए भागलपुर से कविवर राजकुमार जी, योगपीठ के मनीष कुमार पांडेय, दीपक कुमार पांडेय, निकेश कुमार पांडेय, आचार्य अनिरुद्ध शास्त्री, रांची से सीमा सिंह, पटना से तपन कुमार राणा, दलसिंहसराय से स्वीटी प्रिया, खगड़ा से नयन कुमार सिंह, उसराहा से राजेश कुमार सिंह, नवादा चौथम से संजय यादव, संगीता कुमारी, जयप्रभा नगर से युवराज सिंह, स्नेहा युवराज, बौसी से विभव सिंह, बाराहाट से आशुतोष कुमार सिंह, 
वैशाली से मुकेश कुमार मिश्रा, सहरसा से गुंजेश कुमार सिंह, संजय राणा, कुंदन कुमार सिंह, पचाठ से गुलशन सिंह, भागलपुर से किशोर सिंह, अन्नू सिंह, सिंघिया मकनपुर से राजेश कुमार झा, नीलेश कुमार झा, गोपाल ऑटोमोबाइल्स सर्विस सेंटर्स के गगन भगत, गौरव कुमार एवं भगत परिवार से श्याम सुंदर प्रसाद भगत, दीपक कुमार भगत इत्यादि ने सभी गुरु भाई-बहनों एवं श्रद्धालुओं से अनुरोध किया है कि इस नववर्ष शोभायात्रा में सहिष्णुता प्रेम भाईचारा के साथ-साथ शांति पूरक अनुशासित होकर अवश्य भाग लें।