ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

बकरी को लेकर हुए विवाद में चचेरे पोते ने दादा पर किया लाठी से प्रहार, मौत होने पर 6 हुए नामजद

बकरी को लेकर हुए विवाद में चचेरे पोते ने दादा पर किया लाठी से प्रहार, मौत होने पर 6 हुए नामजद
नव-बिहार समाचार, गोपालपुर (नवगछिया)। बिहार के पुलिस जिला नवगछिया अंतर्गत गोपालपुर थाना क्षेत्र के कालूचक में मंगलवार की सुबह बकरी बांधने को लेकर हुए दो पक्षों में विवाद के दौरान पड़ोसी चचेरे पोते रोशन सिंह ने लाठी से दादा के सर पर प्रहार कर दिया। लाठी के प्रहार से घायल पीतांबर सिंह को आनन फानन में परिजनों द्वारा प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र रंगरा लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष नीरज कुमार प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र रंगरा पहुंचे और मृतक के परिजनों से मामले की जानकारी लेकर शव को पोस्टमार्टम हेतु अनुमंडलीय अस्पताल नवगछिया भेज दिया।

मिली जानकारी के अनुसार कालूचक के पीताम्बर सिंह की बकरी न बांधने के कारण गंदगी होने पर एक बच्ची द्वारा ऐसा करने से मना किया गया। पीताम्बर सिंह ने उक्त बच्ची को एक थप्पड़ मार दिया। उसके बाद बच्ची के भाई रोशन सिंह जो कि मृतक पीताम्बर सिंह का चचेरे पोता है ने लाठी से पीछे से उसके सर में मार दिया। जिससे उसके चचेरे दादा की मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है और मृतक की पत्नी के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की जा रही है तथा आरोपितों की गिरफ्तारी हेतु छापेमारी किया जा रहा है। 
नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने कहा कि मामूली बात पर वृद्ध की हत्या कर दी गयी है। मामले में फर्द बयान दर्ज कराया गया है। रोशन समेत छः लोगों को नामजद किया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी की जा रही है |