ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

चेम्बर चुनाव आज, शामिल होंगे नवगछिया के 74 मतदाता

मतदान आज, देर रात तक आ सकता है परिणाम

नव-बिहार समाचार, नवगछिया। भागलपुर स्थित प्रमुख व्यावसायिक संगठन ईस्टर्न बिहार चेम्बर ऑफ कॉमर्स एन्ड इंडस्ट्रीज के कार्य समिति का चुनाव 8 मार्च शुक्रवार को होना है। जिसमें गंगा पार नवगछिया अनुमंडल के 74 मतदाता सहित 1061 मतदाता अपने मताधिकार का उपयोग कर 43 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला करेंगे। इसके लिए 21 मतदान केंद्र बनाए गए हैं। जिनमें सामान्य लोगों के लिए 20 मतदान केंद्र ऊपरी तल पर है और बीमार तथा असहाय लोगों के लिए एक मतदान केंद्र भूतल पर है।

इस चुनाव को लेकर सबह 9 बजे से शाम 6 बजे तक मतदान होना है। इस दौरान कम से कम 18 और अधिक से अधिक 24 विकल्पों पर मोहर लगानी है। जहां मोबाइल फोन लेजाना प्रतिबंधित है। साथ ही मतपत्र की फोटो लेने पर मत को रद कर दिया जाएगा। मतदान समाप्ति के बाद मतगणना शुरू हो जाएगी। जिसका परिणाम भी आज ही देर रात 11 बजे तक आ जाने की संभावना है।
इस चुनाव में पहली बार नवगछिया के एक सदस्य ने भी अपना पर्चा भरा है। जिसे नवगछिया के साथ साथ भागलपुर के भी काफी व्यवसायियों का समर्थन प्राप्त बताया जाता है। नवगछिया और भागलपुर के सैकड़ों व्यवसायियों ने इसका कारण भी साफ बताया है कि रंजन केड़िया नामक इस सदस्य द्वारा संगठन की मजबूती के लिए काफी कम समय में दो दर्जन व्यवसायियों को संगठन से जोड़ा है। साथ ही नवगछिया के व्यवसायियों में अच्छी खासी पहुंच भी है।