धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए दशहरा के मौके पर ही 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

मंगलवार, 4 जुलाई 2017

मोबाइल पर गेम: एसएसपी मनु महाराज और पंकज राज सहित 5 को नोटिस


पटना। एसएसपी मनु महाराज एवं सिटी एसपी पंकज राज को मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के कार्यक्रम के दौरान माेबाइल पर व्‍यस्‍त रहना महंगा पड़ा है। मनु महाराज और पंकज राज सहित पांच पुलिस अधिकारियों से इस बाबत स्‍पष्‍टीकरण पूछा गया है। उनपर मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के कार्यक्रम के दौरान मोबाइल पर गेम खेलने का आरोप है।

बीते 28 जून को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नशाबंदी के एक कार्यक्रम में थे। कार्यक्रम में डीजीपी पीके ठाकुर समेत कई सीनियर आइपीएस अधिकारी मौजूद थे। इस दौरान पांच आइपीएस अधिकारी मोबाइल पर गेम खेलते पाए गए थे। वे मुख्‍यमंत्री का संबोधन सुनने के बदले मोबाइल पर कैंडी क्रश सागा गेम खेल रहे थे। उनमें कुछ पीएम की अमेरिका यात्रा से जुड़ी तस्वीरें देख रहे थे।

कार्यक्रम के दौरान पुलिस अधिकारियों की मोबाइल पर गेम खेलने की तस्वीरें मीडिया में आईं। ये सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुईं। इसके बाद हड़कम्‍प मच गया। पुलिस मुख्‍यालय हरकत में आया।

उन अधिकारियों की पहचान वीडियो फुटेज के आधार पर की गई। चिन्हित अधिकारियों में पटना के एसएसपी मनु महाराज, दो सिटी एसपी चंदन कुशवाहा व पंकज राज तथा दो अन्य शामिल हैं। सोमवार को एडीजी एसके सिंघल ने घटना पर कार्रवाई करते हुए सभी चिन्हित अधिकारियों को कारण बताओ नोटिस जारी किया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

Gadget

यह सामग्री अभी तक एन्क्रिप्ट किए गए कनेक्शन पर उपलब्ध नहीं है.

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।