ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

भागलपुर : दौड़ा-दौड़ा कर हुई दरोगा की पिटाई

भागलपुर जिला अंतर्गत पीरपैंती थाना क्षेत्र में गुरुवार को थाना के अवर निरीक्षक रामेश्र्वर सिंह व जवान उस समय चोटिल हो गए। जब ये लोग मारपीट के एक मामले में नामजद अभियुक्त को गिरफ्तार कर थाना ला रहे थे | वहीं रास्ते में पुलिसकर्मियों को अभियुक्त के सहयोगियों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा तथा अपने
साथी को छुड़ा लिया।
 इस घटना में पीरपैंती  इसकी सूचना मिलने पर आसपास के थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और घायल साथियों को अस्पताल पहुंचाया। इसके बाद पुलिस अभियुक्त और उसके सहयोगियों की तलाश में जुट गई, मगर सफलता नहीं मिली।
जानकारी के अनुसार पीरपैंती थाना के अवर निरीक्षक रामेश्र्वर सिंह को गुप्त सूचना मिली कि गत मंगलवार को ट्रक चालक एवं खलासी के साथ मारपीट करने वाला नामजद अभियुक्त कुंदन राय झाझर गांव के पास है। इसके बाद वे पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और झाझर गांव से कुछ दूर कुंदन को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस कुंदन को लेकर थाना लौट रही थी। इसी क्रम में कुंदन के सहयोगियों ने अवरोधक लगाकर पुलिस की गाड़ी रोक दी। अपराधियों की संख्या पुलिस से अधिक थी सो उन्होंने पुलिस वालों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा और अपने साथी को छुड़ा लिया। इसकी सूचना मिलने पर पीरपैंती, शिवनारायणपुर, ईशीपुर, एकचारी और बुद्धूचक पुलिस मौके पर पहुंची मगर तब तक अपराधी भाग चुके थे। साथी की पिटाई से खिन्न पुलिस अपराधियों की खोज में खूब दौड़े। पीरपैंती थानाध्यक्ष रंजन कुमार ने बताया कि रामेश्र्वर सिंह के बयान पर प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है। कुंदन की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। शीघ्र ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।