ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

ब्यूटी कॉन्टेस्ट में एक मॉडल की ड्रेस पर पड़ी लाइट तो मच गया हंगामा

ब्यूटी कॉन्टेस्ट में एक मॉडल की ड्रेस पर पड़ी लाइट तो मच गया हंगामा

नव-बिहार समाचार, डेस्क। एक ब्यूटी कॉन्टेस्ट के दौरान एक मॉडल और पूर्व ब्यूटी क्वीन ने ऐसी ड्रेस पहनी थी जिस पर बड़ा हंगामा खड़ा हो गया। मामला इतने पर ही नहीं रुका, इस ड्रेस को पहनने के लिए लोगों ने पूर्व ब्यूटी क्वीन को खूब खरी खोटी भी सुनाई। दरअसल, शो के दौरान अवॉर्ड प्रेजेंट करने स्टेज पर पहुंचीं उस पूर्व ब्यूटी क्वीन की ड्रेस पूरी तरह ट्रांसपेरेंट थी जिसे देखकर वहां के लोगों का गुस्सा भड़क गया। यह मामला वियतनाम का है। जहां उस पूर्व ब्यूटी क्वीन ने शो में पहनी थी पीले रंग की ट्रांसपेरेंट ड्रेस।

द डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार, 24 साल की मॉडल फुओंग ऑन्ह स्टेज पर शो के पहले रनर अप को खिताब देने पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने येलो कलर की काफी पतली ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी थी। इस ड्रेस में उनकी बॉडी काफी एक्सपोज हो रही थी। उनकी ड्रेस के खिलाफ लोगों ने जमकर अपनी नाराजगी जाहिर की जिसके बाद 2022 की मिस वियतनाम रनरअप को इस गाउन के लिए सबसे माफी मांगनी पड़ गई। फुओंग ने इस विवाद के बाद कहा कि वो इस ड्रेस को लेकर शर्मिंदा महसूस कर रही हैं. उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने इस घटना से सबक सीखा है।

मिस वियतनाम 2022 के आयोजकों ने इस घटना पर नाराज हुए प्रशंसकों से भी माफी मांगी। फुओंग 2020 के कॉन्टेस्ट की रनर-अप रह चुकी हैं। इस शो के दौरान जब उसकी ड्रेस पर स्पॉटलाइट पड़ी तो उस दौरान उनकी ड्रेस से सबकुछ आरपार दिख रहा था। कार्यक्रम के आयोजकों ने एक बयान में कहा, ''यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि पूर्व रनर-अप फाम न्गोक फुओंग अन्ह के साथ यह घटना हुई। यह ड्रेस स्टेज पर ठीक नहीं दिख रही थी। कुछ खास ऐंगल से देखने पर ड्रेस पूरी तरह पारदर्शी दिख रही थी।'' 2022 मिस वियतनाम के आयोजकों ने अपने बयान में इस घटना को रोक ना पाने के लिए दर्शकों और प्रशंसकों से माफी मांगी।

कई दर्शकों ने भी सोशल मीडिया पर इस घटना पर अपने विचार साझा किए जिनमें किसी ने पूर्व ब्यूटी क्वीन को सपोर्ट किया तो कई लोगों ने उनकी क्लास लगा दी। एक ट्विटर यूजर ने लिखा, ''मेरे मुताबिक उनकी ड्रेस में कुछ भी गलत नहीं है।'' वहीं एक और ट्विटर यूजर ने कहा, ''यह पोशाक सौंदर्य प्रतियोगिता के लिए उपयुक्त नहीं है।''